टेक्नोलॉजी

Google Chrome में AI फीचर्स डेवलप होते ही बदल जाएगा बहुत कुछ, जानिए…

AI In Google Chrome: Google Chrome पर अब आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स उपलब्ध होने वाला हैं। इससे यूजर्स के लिए क्या बदलाव आएंगे इसे जानने की उत्सुकता तो सब में होंगी। तो आइए जानते हैं नए फीचर्स से क्या होंगे बदलाव।

Google AI के तमाम फीचर्स को अपने प्लेटफॉर्म्स पर जोड़ रहा है। कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुई Pixel 8 सीरीज में अपने AI फीचर्स को दिखाया है।

जुड़े नए Features

Material You और Updated Address Bar के बाद कंपनी ने Google Chrome पर तीन नए जनरेटिव AI फीचर्स जोड़े हैं।

Material You chrome features

कौन-कौन से हैं फीचर्स ?

कंपनी ने AI पावर वाले ऑटोमेटिक टैब गुपिंग, जनरेटिव AI थीम और AI पावर राइटिंग ऑन वेब फीचर जोड़ा है. ये फीचर्स क्रोम बाउजर पर मिलेंगे।

AI फीचर्स का Benefit ?

इन फीचर्स के काम को आप इनके नाम से ही समझ सकते हैं Google Chrome ब्राउजर एक जैसे दैब्स को एक ग्रुप में रखने में मदद करेगा। इससे यूजर्स को बहुत ज्यादा ओपन टैब्स नहीं दिखेंगे।

कैसे करें Use?

कंपनी ने जनरेटिव AI का फीचर Pixel 8 सीरीज की लॉन्च के साथ जोड़ा था। अब ये फीचर यूजर्स को क्रोम ब्राउजर में मिलेगा. कस्टमाइज क्रोम में जाकर यूजर्स इस फीचर को यूज कर सकेंगे।

कैसे काम हो पाएगा आसान

Help Me Write फीचर यूजर्स को क्रोम ब्राउजर में फरवरी से मिलेगा इसकी मदद से यूजर्स वेब पर ज्यादा बेहतर ढंग से अपनी बातें लिख पाएंगे। इस फीचर को टेक्स्ट बॉक्स में राइट क्लिक करके एक्सेस कर सकेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker