झारखंड

राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने किया हजारीबाग की बेटी प्रिया की पुस्तक ‘फॉर एवर मोर’ का विमोचन, अभी 10वीं कक्षा…

रांची: एक दसवीं की छात्रा के लिए अपार खुशी और गर्व का अवसर। हजारीबाग की बेटी और एंजल्स हाई स्कूल की छात्रा प्रिया नंदिनी (Priya Nandini) की पुस्तक ‘फॉर एवर मोर’ (‘For Ever More’) का विमोचन गुरुवार को राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन (CP Radhakrishnan) ने राजभवन में किया।

बचपन से ही लिखने में रुचि रखने वाली प्रिया  ने अपने छोटे से जीवन के अनुभवों को अंग्रेजी की कविताओं (English Poems) में पिरोया है। इस संग्रह में उसकी 27 कविताएं हैं।

पुस्तक के विमोचन के बाद प्रिया ने कहा कि अपने लिखने के इस शौक को वह आगे भी जिंदा रखेगी। कविताओं और कहानियों (Advertisements and Stories) के माध्यम से अपने अनुभवों को लोगों के बीच शेयर करती रहेगी।राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने किया हजारीबाग की बेटी प्रिया की पुस्तक 'फॉर एवर मोर' का विमोचन, अभी 10वीं कक्षा…-Governor CP Radhakrishnan released the book 'For Ever More' of Hazaribagh's daughter Priya, now in 10th standard…

बेटी की उपलब्धि पर माता-पिता खुश

अपनी बेटी की उपलब्धि को लेकर प्रिया के माता-पिता खुश नजर आए। उन्होंने राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन (Governor CP Radhakrishnan) के प्रति बेटी की पुस्तक के लोकार्पण करने और उसकी हौसला आफजाई के लिए आभार प्रकट किया। अब बेटी की लिखी कहानियों के संग्रह को भी जल्द पुस्तक (Book) के रूप में लाने की बात कही।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker