झारखंड

हजारीबाग पुलिस को मिली बड़ी सफलता, TPC का रीजनल कमांडर गिरफ्तार, 15 लाख का था इनाम

हजारीबाग: हजारीबाग पुलिस को बहुत बड़ी सफलता मिली है। SP Manoj Ratan चौथे के मॉनिटरिंग में पिछले 1 सप्ताह से जारी ऑपरेशन के दौरान TPC का रीजनल कमांडर दिनेश उरांव को गिरफ्तार कर लिए जाने की सूचना है।

बताया जाता है कि वह 1500000 का इनामी है। हालांकि इस संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। लेकिन विश्वस्त सूत्रों से खबर है कि इसकी गिरफ्तारी के साथ साथ भारी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं।

वही नक्सली सामग्री लेवी रसीद वगैरह बरामद कर लिए जाने की खबर है। बताया जाता है कि उसके पास से बरामद कुछ दस्तावेज से कई सफेदपोश की भी पोल खुलेगी कि TPC को कहां कहां से खाद पानी मिलता रहा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद भी उसके दस्ता के अन्य पुष्टि की है।

SP मनोज रतन चौथे ने गिरफ्तारी की पुष्टि की

सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी जारी है। साथ ही उसकी निशानदेही पर कई ठिकानों पर अलग-अलग पुलिस टीम छापामारी (Raid) कर रही है।

सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक वह केरेडारी टंडवा और पिपरवार, खलारी, हँदेगीर बार्डर क्षेत्र के जंगलों से गिरफ्तार किया गया है। वह अपने दस्ता के साथ इलाका में विचरण कर रहा था।

किसी घटना और लेवी वसूली की योजना थी। इसकी जानकारी हजारीबाग पुलिस को लगी। SP चौथे ने एक गोपनीय टीम गठित किया।

अपने मॉनिटरिंग में टीम को यह जिम्मेदारी सोंपी जिसे टीम ने बखूबी अंजाम दिया। हजारीबाग के वर्तमान SP मनोज रतन चौथे के खाते में योगदान देने के 1 सप्ताह के भीतर 25 लाख का इनामी नक्सली प्रदुमन शर्मा को गिरफ्तार करने के बाद यह दूसरी बड़ी सफलत बताई जा रही है। SP मनोज रतन चौथे ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker