झारखंड

गरीब बेरोजगारों के अरमानों की हेमंत सोरेन ने की हत्या, BJP नेता बाबूलाल ने…

Babulal Marandi Targeted Hemant Soren: BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने बुधवार को फिर एक बार हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मांड-भात खाकर तैयारी करने वाले गरीब बेरोजगारों के अरमानों की Hemant Soren ने हत्या की है। आज ED ने न्यायालय में हेमंत सोरेन की Remand अवधि बढ़ाने के लिए दिए गए आवेदन में चौकाने वाले दस्तावेज जमा किए।

हेमंत सोरेन के करीबी मित्र एवं आर्किटेक्ट विनोद सिंह (Vinod Singh) के मोबाइल चैट का प्रिंटआउट जमा करते हुए ED ने बताया कि हेमंत सोरेन पर लगने वाले सारे आरोप की परतें खुल रही हैं। यह चैट अपने आप में दस्तावेज है।

JSSC परीक्षा में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा नहीं हुई

 

मरांडी ने कहा कि BJP ने जो शंका व्यक्त की थी कि बिना तत्कालीन मुख्यमंत्री और उनके सहयोगियों के JSSC परीक्षा में भ्रष्टाचार (Corruption) की पराकाष्ठा नहीं हुई है।

आज वह आशंका सच में बदल गई जब विनोद सिंह के साथ हेमंत सोरेन की चैट में बेरोजगार युवकों के Admit Card की प्रति है। चैट में कई गोपनीय दस्तावेज का भी आदान-प्रदान हुआ है। उन्होंने कहा कि Hemant Soren ने राज्य को चौतरफा लूटा है।

बड़ी संख्या में बेरोजगारों के Admit Card बरामद

उन्हाेंने कहा कि विनोद सिंह के चैट में ट्रांसफर-पोस्टिंग का व्यापार भी उजागर हुआ है। बिनोद के घर से बड़ी संख्या में बेरोजगारों के Admit Card बरामद हुए हैं, जिनसे पैसे लेकर नौकरी दिलवानी थी।

मरांडी ने कहा कि इसके अतिरिक्त भानु प्रताप के भी चैट उजागर हुए हैं, जो Hemant Soren को बरियातू स्थित 8.5 एकड़ जमीन को उसके नाम कराने में भी सहभागी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker