झारखंड

झारखंड में सभी 14 सीटें जीतेगा NDA, यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने…

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि झारखंड में एनडीए 14 की 14 सीटों पर जीत दर्ज करेगा

UP Deputy CM Keshav Prasad Maurya on Loksabha Election:उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि झारखंड में एनडीए 14 की 14 सीटों पर जीत दर्ज करेगा। ऐसे ही उत्तर प्रदेश में भी 80 की 80 सीट Narendra Modi की झोली में डालने का काम करेंगे।

केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को कोडरमा लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार अन्नपूर्णा देवी और Gandeya assembly seat से उम्मीदवार दिलीप कुमार वर्मा के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

Image

उन्होंने कहा कि आज दुनिया में नरेन्द्र मोदी का डंका बज रहा है। मौर्य ने कहा कि मोदी ओबीसी वर्ग से आते हैं और उन्होंने 10 साल देश की खूब सेवा की है।

उन्होंने वर्ष 2019 के चुनाव में भाजपा ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, अयोध्या में राम मंदिर बनने का वादा किया था, उसे मोदी सरकार ने पूरा कर दिया। अब बारी जनता की है। इसके लिए CGandeya assembly seat के हाथों को मजबूत करना है।

Image

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने 60 वर्ष में देश को बर्बाद करने और लूटने का काम किया है।सबका साथ और सब का विकास करने का काम सिर्फ नरेन्द मोदी ने किया। विपक्ष के पास न नेता है, न नीति है, न मुद्दा है। विपक्ष सिर्फ मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करती है। वह भी इसलिए करती है क्योंकि मोदी गरीब घर से आते हैं, चायवाला के बेटा हैं। केशव ने कहा कि मोदी 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने में लगे हैं इसके लिए सभी का साथ जरूरी है।

Image

उन्होंने कहा इस बार लोकसभा चुनाव में झारखंड से सभी 14 सीटें और देश में चार सौ अधिक सीटें लाकर Narendra Modi को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जनता आतुर है।

मौर्य ने कहा कि जिन्हें देश के संविधान की जानकारी नहीं, वो चले हैं संविधान बचाने। उन्होंने कहा कि 56 इंच की छाती वाले प्रधानमंत्री ने जो कर दिखाया, उसे करने वाला इंडी गठबंधन में कोई नेता नहीं हैं। मौर्य ने कहा कि 56 इंच की छाती होनी चाहिए, देश के दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए।

Image

गुरुवार को भाजपा के दो दिग्गज उम्मीदवार Koderma Lok Sabha seat से अन्नपूर्णा देवी और गांडेय विधानसभा सीट से दिलीप कुमार वर्मा ने पर्चा दाखिल किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker