झारखंड

रांची में यहां सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को प्लेटफॉर्म पर बैठाकर खुद कूद गया ट्रेन के आगे, गई जान

रांची: एक सनकी युवक ने प्रेम-प्रसंग (Love Affairs) में अपनी ही जान गंवा दी। चौकाने वाली बात यह है कि घटना के समय उसकी प्रेमिका (Lover) स्टेशन पर ही बैठी हुई थी और युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

मामला मुरी-बोकारो रेलखंड  (Muri-Bokaro Railway Line) के मुरी प्लेटफार्म का है। घटना के समय उसने अपनी प्रेमिका (Lover) को मुरी के प्लेटफार्म नंबर दो पर बैठा कर यह सब देखने दिया।

21 वर्षीय इस युवक की पहचान आशीष कुमार नायक, राहे निवासी के रूप में हुई है। वह रामगढ़ जिले के मांडू प्रखंड के केदला में परिवार (Family) के साथ रहता था। घटना के बाद दोनों के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए।

Girl Station

रामगढ़ की लड़की से करता था प्यार

आशीष के पिता ने बताया कि रामगढ़ के केदला की रहनेवाली एक लड़की से पिछले दो साल से बेटे का प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था।

बुधवार की रात 12 बजे दोनों घर से बिना बताए निकल गए थे। प्रेमीयुगल (Loving couple) को दोनों के परिजन खोज रहे थे कि मुरी रेलवे पुलिस से दुर्घटना (Accident) के बारे में सूचना मिली।

Ranchi, the eccentric lover made his girlfriend sit on the platform and jumped in front of the train, lost her life

वहीं, प्रेमिका ने बताया कि आशीष मुझे प्लेटफॉर्म पर बैठाकर थोड़ी देर में आने की बाद कही थी। घटना के बाद प्रेमिका का रो-रोकर बुरा हाल था। मुरी रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए RIMS भेज दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker