Uncategorized

Hockey Women’s Junior World Cup: भारत का अगला मुकाबला इंग्लैंड से

इंग्लैंड रविवार को सेमीफाइनल में जर्मनी से 0-8 से हार गई, वे पूल बी के टेबल टॉपर्स थे, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड को हराया था

पोटचेफस्ट्रूम (दक्षिण अफ्रीका) : नीदरलैंडस से 0-3 से हारने के बाद, भारतीय टीम अब एफआईएच हॉकी महिला जूनियर विश्व कप में मंगलवार को इंग्लैंड से भिड़ेगी।

सलीमा टेटे की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में नीदरलैंड के खिलाफ कई मौके गंवाए, जिससे टीम मैच हार गई। टेटे ने कहा कि टीम सेमीफाइनल में हार के बाद अब इंग्लैंड के खिलाफ जीत पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

टेटे ने मुकाबले को लेकर कहा, अतीत में क्या हुआ है, इसके बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है। अब हमें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी मैच पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। उनके खिलाफ अगर हम अच्छी शुरुआत करेंगे तो हम निश्चित रूप से उनके खिलाफ जीत हासिल करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, हम नीदरलैंड के खिलाफ अपने मैच से काफी निराश हैं। हमने कई मौके बनाए लेकिन उन्हें गोल में नहीं बदल सके।

इस बीच, इंग्लैंड रविवार को सेमीफाइनल में जर्मनी से 0-8 से हार गई। वे पूल बी के टेबल टॉपर्स थे, जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका और आयरलैंड को हराया था।

क्वार्टर फाइनल में उन्होंने एक रोमांचक मुकाबले में यूएसए को 2-1 से हरा दिया था, जहां इंग्लैंड ने तीसरे मिनट में एक गोल किया था।

टीम की उपकप्तान इशिका चौधरी ने कहा, इंग्लैंड एक अच्छी टीम है और हमने उनके पिछले मैचों के वीडियो देखे। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करें और सुनिश्चित करें कि हम जो मौके बनाते हैं, उसे जकड़ने की कोशिश करें।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker