करियर

Government Job 2021 : यहां क्लिक करके देखिये, कहीं यह वेकेंसी आपके लिए तो नहीं, नहीं होगी कोई लिखित परीक्षा

इस वेकेंसी से जुड़ा नोटिफिकेशन आप एचपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं

नई दिल्ली: Government Job 2021 अगर आप साइंस बैकग्राउंड वाले युवा हैं, तो आपके लिए (HPCL) हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ( HPCL Recruitment 2021) में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है।

एचपीसीएल ने प्रोजेक्ट एसोसिएट के पदों पर वेकेंसी निकाली है। इस वेकेंसी से जुड़ा नोटिफिकेशन आप एचपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट https://hindustanpetroleum.com/hpcareers पर चेक कर सकते हैं।

इस वेकेंसी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना है। 11 अक्टूबर 2021 से ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 31 अक्टूबर 2021 है। उम्मीदवार को कोई एप्लीकेशन फीस नहीं देनी होगी। चुने गये उम्मीदवार को 40 से 50 हजार रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा।

Government Job 2021 : यहां क्लिक करके देखिये, कहीं यह वेकेंसी आपके लिए तो नहीं, नहीं होगी कोई लिखित परीक्षा

HPCL Recruitment 2021 यह है योग्यता

एचपीसीएल प्रोजेक्ट एसोसिएट (HPCL Recruitment 2021) के पद पर आवेदन के लिए कैंडिडेट्स का साइंस स्ट्रीम से पढ़ाई किया होना जरूरी है। केमिस्ट्री/केमिस्ट्री- मैटेरियल साइंस/बायोसाइंसेज/माइक्रोबायोलॉजी/बायोटेक्नोलॉजी से बीएससी या एमएससी किया होना चाहिए।

इस पोस्ट के लिए वैसे कैंडिडेट्स भी आवेदन कर सकते हैं, जिन्होंने केमिकल इंजीनियरिंग/केमिकल टेक्नोलॉजी/पेट्रोलियम रिफाइनिंग/मैकेनिकल इंजीनियरिंग/ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा या पीजी डिप्लोमा कर रखा हो।

यह है आयु सीमा

इस पोस्ट के लिए वैसे कैंडिडेट्स ही आवेदन कर सकते हैं, जिनकी उम्र 28 साल या इससे कम है। हालांकि, ओबीसी, एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार उम्र सीमा में छूट दी जायेगी।

ऐसे होगा चयन

एचपीसीएल प्रोजेक्ट एसोसिएट (HPCL Recruitment 2021) के पद पर चयन के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं होगी। योग्य उम्मीदवारों का सिर्फ इंटरव्यू लिया जायेगा। इसके आधार पर ही उनका इस पद के लिए चयन होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker