पिता की भूमिका निभाने को लेकर बोले निशांत मलखानी

नई दिल्ली: बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी निशांत मलखानी शो रक्षाबंधन: रसाल अपने भाई की ढाल में एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि, उन्होंने पहले गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा में एक पिता की भूमिका निभाई है।

पर्दे पर पिता की भावनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह पहली बार है, जब मैंने दो छोटे बच्चों के साथ एक पिता की भूमिका निभाई है और ईमानदारी से, मुझे लगता है कि यह एक शानदार अनुभव था, क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मैं बच्चों से कितना प्यार करता हूं और मैं किसी दिन पिता बनना कितना पसंद करूंगा।

शो की शुरूआत में उन्होंने दो बच्चों – रसाल और शिवराज के पिता उम्मेद प्रताप सिंह की भूमिका निभाई है। यह पूछे कि क्या पर्दे पर पिता की भूमिका निभाने को लेकर कोई आशंका है, उन्होंने कहा, मेरा किरदार बेशक दो बच्चों का पिता का था, लेकिन वह शाही राजस्थानी लुक वाला एक बहुत ही सुंदर व्यक्ति हैं।

मुझे लगता है कि उम्मेद प्रताप सिंह उनमें से एक हैं। सबसे अच्छे दिखने वाले किरदार, जो मैंने निभाए हैं। उम्मेद की मौत के बाद, शो आगे बढ़ता है और फिर निशांत को शिवराज के रूप में देखा जाता है।

पर्दे पर बेटे और पिता दोनों की भूमिका निभाने में सक्षम होने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस अवसर का पता लगाने का मौका मिलेगा, क्योंकि आमतौर पर एक शो की फीमेल लीड्स के साथ ऐसा होता है। निशांत के पास पाइपलाइन में दो संगीत वीडियो भी हैं, जो जल्द ही रिलीज होंगे।

संगीत वीडियो आसानी से बहुत से लोगों तक कैसे पहुंचता है, इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, अगर गाना हिट हो जाता है, तो वीडियो वायरल हो जाता है। साथ ही, सभी को संगीत पसंद है। इसलिए, मुझे लगता है कि इससे मेरे दर्शकों की संख्या कई गुना बढ़ेगी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button