ऑटो

अच्छी माइलेज चाहिए तो घर लाएं ये CNG Cars, बजट में बैठेगी फिट

CNG Cars : पेट्रोल और डीज़ल की बढ़ती कीमत की वजह से CNG Cars की मांग बढ़ी है। CNG Cars में भी बजट में अच्छी माइलेज देने वाली गाड़ियां उपलब्ध है। आज हम अपके लिए ऐसे कारों की लिस्ट लेकर आए हैं जो आपको शानदार माइलेज प्रदान करेगी।

तो चलिए जानते है…

Tata Tiago :

If you want good mileage then bring these CNG Cars home

Tata की इस कार में एक 1.2 लीटर वालेपेट्रोल इंजन का उपयोग किया जा चुका है, जो 85bhp की पावर प्रोड्यूस करने का काम करती है। यह कार पेट्रोल पर 20 kmpl तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है। टियागो का CNG विकल्प भी पेश किया जा रहा है। इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम 5.39 लाख रुपए है।

Maruti S-Presso

If you want good mileage then bring these CNG Cars home

इस कार में 1.0L का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है, जो 58.33bhp पावर और 78 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने का काम करती है। इस कार की एक्स शोरूम मूल्य 4.25 लाख रुपए से 5.99 लाख रुपए के मध्य है। यह कार 24 से 25 kmpl तक का माइलेज देती है. इस कार का CNG विकल्प भी पेश किया जा रहा है।

Renault Kwid

If you want good mileage then bring these CNG Cars home

इस कार में दो तरह के इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इसमें एक 1.0L वाला पेट्रोल इंजन जो 5500 RPM पर 67BHP की पॉवर और 4450RPM पर 91 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने का काम कर रहा है। वहीं दूसरा 799cc वाला इंजन 54PS की पॉवर जेनरेट करने का काम कर रही है। इस कार के मूल्य की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 4.64 रुपए है। यह कार 22 किलोमीटर/लीटर तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker