खेलझारखंड

रांची पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम, 27 जनवरी को खेला जायेगा T-20 सीरीज का पहला मुकाबला

रांची: भारत और न्यूजीलैंड (New Zealand ) की क्रिकेट टीम (Cricket Team) रांची पहुंच गई है। दोनों ही टीम रांची एयरपोर्ट (Ranchi Airport) से निकल कर होटल रेडिशन ब्लू (Radisson Blu) पहुंची।

जहां इनके ठहरने का इंतजाम किया गया है। इस बीच एयरपोर्ट और होटल Radisson Blu के आसपास क्रिकेट फैंस (Cricket Fans) की भीड़ उमड़ पड़ी।

हर कोई अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को देखने के लिए बेताब दिखे। हालांकि रांची पुलिस ने Radisson Blu के पास सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया था जिसके कारण फैंस उनके करीब तक पहुंच नहीं सके।

दूर से ही क्रिकेट खिलाड़ियों ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन किया। दोनों देशों के बीच होने वाले T-20 सीरीज का पहला मुकाबला 27 जनवरी को रांची के जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) में खेला जायेगा।

रांची पहुंची भारत और न्यूजीलैंड की टीम, 27 जनवरी को खेला जायेगा T-20 सीरीज का पहला मुकाबला India and New Zealand team reached Ranchi, first match of T-20 series will be played on January 27

26 जनवरी को दोनों ही टीम करेंगी प्रैक्टिस

क्रिकेट टीम के आगमन को लेकर रांची एयरपोर्ट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। क्रिकेटरों (Cricketers) को देखने के लिए काफी संख्या में प्रशंसक एयरपोर्ट पर मौजूद थे।

हालांकि एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद सभी क्रिकेटर बस में बैठकर होटल रेडिशन ब्लू चले गए। जहां वो रात्रि विश्राम करेंगे।

26 जनवरी को दोनों ही टीम JSCA Stadium में प्रैक्टिस करेंगी। 27 जनवरी को दोनों के बीच मैच खेला जाएगा। जिसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker