भारत

इजराइल में एंटी टैंक मिसाइल के अटैक में इंडियन यूथ की गई जान, दो अन्य लोग…

इजराइल-हमास संघर्ष (Israel-Hamas Conflict) के बीच इजराइल में एक भारतीय युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य भारतीय घायल हुए हैं।

Anti-Tank Missile Attack in Israel: इजराइल-हमास संघर्ष (Israel-Hamas Conflict) के बीच इजराइल में एक भारतीय युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य भारतीय घायल हुए हैं।

सोमवार को लेबनान की एंटी टैंक Missile के हमले में भारतीय युवक की मौत का दावा किया जा रहा है। ये सभी भारतीय केरल के रहने वाले हैं।

अधिकारियों के मुताबिक, Israel की उत्तरी सीमा के पास मारगैलियाट में एक बाग को लेबनान की तरफ से दागी गई एंटी टैंक मिसाइल निशाना बनाया गया जिसकी चपेट में आकर केरल के रहने वाले एक युवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। कुछ अन्य लोग भी मामूली रूप से घायल हैं।

इजराइली रेस्क्यू सर्विस के प्रवक्ता मेजेन डेविड एडोम के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 11बजे यह घटना हुई जिसमें केरल के कोल्लम निवासी Patnibin Maxwell की जान चली गई। उनका शव अस्पताल में रखा गया है। जबकि हमले में घायल दो अन्य भारतीयों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां दोनों की हालत स्थिर है।

लेबनान की तरफ से हुए इस हमले में ईरान समर्थित शिया संगठन हिज्बुल्ला (Hezbollah) का हाथ बताया जा रहा है। गाजा में इजराइल-हमास संघर्ष में हर दिन हिज्बुल्ला की तरफ से रॉकेट, मिसाइल और ड्रोन्स के जरिये हमला किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker