क्राइमभारत

एयरपोर्ट पर Indigo फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी वाला मिला E-Mail, अफरा तफरी का माहौल

मुंबई: Mumbai Airport पर Indigo फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी वाला एक E-mail मिलने के बाद सनसनी फैल गई है।

धमकी के बाद सुरक्षाकर्मी तत्काल मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली, लेकिन कहीं बम (Bomb) न मिलने से प्रशासन और सुरक्षाकर्मियों ने राहत की सांस ली।

इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने रविवार को यहां सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस ईमेल भेजने वाले की जांच कर रही है।

अहमदाबाद जाने वाली थी फ्लाइट

एयरपोर्ट अथारिटी सूत्रों के अनुसार शनिवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट कार्यालय में एक ईमेल मिला, जिसमें लिखा था कि इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6ई 6045 में बम रखा गया है।

इस फ्लाइट को रात में मुंबई से अहमदाबाद (Ahmedabad) जाना था। ईमेल आने के बाद एयरपोर्ट अथारिटी की सूचना पर पुलिस बम निरोधक दस्ते, डाग स्काड की टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंची और इंडिगो की फ्लाइट की गहनता से तलाशी शुरू की, लेकिन फ्लाइट में बम नहीं मिला।

इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने एहतियातन एयरपोर्ट के हर हिस्से की भी तलाशी ली गई, लेकिन कहीं बम न मिलने से सुरक्षाकर्मियों ने राहत की सांस ली। इसके बाद रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

आतंकवादियों के घुस आने की संभावना

दरअसल, इससे पहले मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को भी व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज मिले थे। जिसमें मुंबई शहर में बम विस्फोट की बात कही गई थी।

इस संदेश में यह भी कहा गया कि आतंकवादी मुंबई में घुस आए हैं। इस व्हाट्सएप मैसेज (WhatsApp Message) को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की थी और एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया था।

मुंबई एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाईट में बम के ईमेल भेजने वाली की जांच की जा रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker