भारत

दिल्ली में फिर मासूम से दरिंदगी, DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी (National Capital) में पांच साल की एक बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को नोटिस जारी किया है।
आयोग ने कहा कि उन्हें दिल्ली के भलस्वा डेयरी (Bhalswa Dairy) इलाके में पांच साल की बच्ची के अपहरण (Kidnap) और दुष्कर्म (Rape) की सूचना मिली है।

आयोग ने कहा कि लड़की का अपहरण 21 दिसंबर की शाम को तब किया गया जब वह अपने घर के बाहर खेल रही थी।

दिल्ली में फिर मासूम से दरिंदगी, DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस (Innocent again in Delhi, DCW sent notice to Delhi Police)

लड़की को गुप्तांगो में गंभीर चोटे

परिवार वालों ने थाना भलस्वा डेयरी (Thana Bhalswa Dairy) में गुमशुदगी की रिपोर्ट (Missing Report) दर्ज कराई थी। आयोग ने कहा कि 22 दिसंबर को लड़की एक पार्क के पास मिली और अब अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। उसके गुप्तांगों में गंभीर चोटें आई हैं, जिनका ऑपरेशन (Operation) किया गया है।

आयोग ने दिल्ली पुलिस से मामले में दर्ज FIR की कॉपी का ब्योरा मांगा है। आयोग ने मामले में गिरफ्तार आरोपियों का ब्योरा भी मांगा है।

आयोग ने पत्र में कहा है, यदि कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं किया गया है, तो कृपया आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस (Police) द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी दें।

DCW ने मामले में आयोग को मांगी गई जानकारी 26 दिसंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker