झारखंड

बर्खास्त किए गए व्यापारियों पर लाठीचार्ज करनेवाले 13 होमगार्ड के जवान, अब…

2 दिन पहले बिष्टुपुर डायगनल में अतिक्रमण हटाओ अभियान (Remove Encroachment Campaign) के दौरान व्यापारियों पर लाठी चार्ज करनेवाले 13 Home Guards के जवानों को जमशेदपुर (Jamshedpur ) अक्षेस से बखस्ति कर दिया गया है।

Jamshedpur Home Guards Suspended: 2 दिन पहले बिष्टुपुर डायगनल में अतिक्रमण हटाओ अभियान (Remove Encroachment Campaign) के दौरान व्यापारियों पर लाठी चार्ज करनेवाले 13 Home Guards के जवानों को जमशेदपुर (Jamshedpur ) अक्षेस से बखस्ति कर दिया गया है। उन्हें निकट भविष्य में कोई ड्यूटी पर नहीं रखा जाएगा।

बता दें कि सिंहभूम चेंबर भवन (Chamber Building) में व्यापारियों की बैठक में पहुंचे मंत्री बन्ना गुप्ता ने DC को फोन कर मामले की जांच का आदेश दिया था।

घटना में शामिल रहनेवाले जमशेदपुर अक्षेस के सिटी मैनेजर रवि शंकर भारती को इंफोर्समेंट टीम (Enforcement Team) से बाहर कर कार्यालय में प्रतिनियुक्ति का आदेश दिया गया है। रवि शंकर भारती के Field Work-Movement किसी भी तरह के अभियान पर रोक लगा दी गई है।

शुक्रवार को विष्टुपुर डायगनल रोड में अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान व्यापारियों पर हुए लाठी चार्ज मामले की जांच का आदेश उपायुक्त ने दिया है। DC ने इसके लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी 48 घंटे में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

इसके बाद Jamshedpur अक्षेस के विशेष पदाधिकारी अरविंद तिर्की और सिटी मैनेजर रवि भारती के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker