क्राइमझारखंड

दुमका में महिला काे बेहोश कर ले गए 1 लाख के गहने

दुमका: नगर थाना क्षेत्र के बक्शीबांध मुहल्ले में अपराधी आराम से घर के अंदर आए और घर में अकेली पाकर महिला पर Spray डालकर बेहोश किया और आराम से एक लाख का जेवर (One lakh jewelery) उतारकर ले गए।

सूचना पर Police आई और छानबीन कर लौट गई। CCTV में उचक्कों का चेहरा कैद हो गया है।

होश में आने के बाद त्रिवेणी ने मुहल्ले के लोगों को सारी घटना बताई

बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर एक बैंक कर्मी (Bank Worker) की Wife रेणु देवी के घर में बाइक सवार दो युवकों ने घुसने का प्रयास किया।

कुत्ते के भौंकने पर रेणु घर से बाहर निकली तो उचक्कों ने उनसे मुहल्ले से बाहर जाने का रास्ता पूछा और आराम से निकल भी गई। थोड़ी दूर जाने के बाद उन्हें सोल्टी दुकान के मालिक सियाराम के दामाद के घर का गेट खुल दिखा।

दोनों Bike खड़ी कर अंदर घुसे। घर में रहने वाले किराएदार राज्य ग्रामीण बैंक के जितेंद्र चौरसिया की Wife त्रिवेणी कुमार की नजर जब उचक्कों पर पड़ी तो उन्होंने अंदर आने का कारण पूछा।

इसी बीच एक युवक ने उन पर कोई स्प्रे छिड़क दिया। बेहोश होने के बाद युवक कान के टाप्स और हाथ की दोनों अंगूठी आराम से निकालकर ले गए।

होश में आने के बाद त्रिवेणी ने मुहल्ले के लोगों को सारी घटना बताई। इसके बाद नगर थाना की Police भी आई। महिला ने बताया कि अचानक बेहोशी छा गई। होश आया तो एक लाख के जेवर शरीर पर नहीं थे।

इस संबंध में महिला की शिकायत पर दो Bike सवारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। नगर थाना पुलिस निरीक्षक नीतीश कुमार ने कहा कि CCTV फुटेज के आधार पर पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker