खेलझारखंड

झारखंड के क्रिकेटर रॉबिन मिंज का रोड एक्सीडेंट, बाइक के उड़े परखच्चे, IPL ऑक्शन में…

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज (Robin Minz) की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और फिलहाल वह निगरानी में हैं।

Road Accident of Jharkhand Cricketer Robin Minz: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के अनकैप्ड विकेटकीपर-बल्लेबाज रॉबिन मिंज (Robin Minz) की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और फिलहाल वह निगरानी में हैं।

पिछले साल, मिंज IPL का हिस्सा बनने वाले आदिवासी समुदाय के पहले खिलाड़ी बन गए थे, जब टाइटंस ने उन्हें खिलाड़ी की नीलामी में 3.6 करोड़ रुपये में खरीदा था।

Cricketer Robin Minz's Accident: 3.6 करोड़ रुपये में बिके IPL प्लेयर का एक्सीडेंट, बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई सुपरबाइक | Cricketer Robin Minz's Accident: IPL player sold for Rs 3.6 crores ...

न्यूज़18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, मिंज शनिवार को अपनी कावासाकी सुपरबाइक चला रहे थे, जब वह एक अन्य बाइक के संपर्क में आ गए और इससे उन्होंने अपनी बाइक पर नियंत्रण खो दिया, जिससे उनके दाहिने घुटने पर चोट लग गई। इसमें कहा गया है कि टक्कर के बाद सुपरबाइक का अगला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया।

रिपोर्ट में उनके पिता फ्रांसिस मिंज के हवाले से कहा गया, “जब उनकी बाइक दूसरी बाइक के संपर्क में आई तो उन्होंने नियंत्रण खो दिया। फिलहाल कोई गंभीर बात नहीं है और वह निगरानी में हैं।”

Ipl 2024: Shock To Gujarat Titans, Before Start Of Ipl, Robin Minz Met With An Accident, Know The Whole Matter - Amar Ujala Hindi News Live - Ipl 2024:आईपीएल शुरू होने से

मिंज हाल ही में कर्नाटक के खिलाफ अंडर23 कर्नल CK Nayudu Trophy Quarter Final में झारखंड के लिए खेलने के बाद घर आए थे, जहां उन्होंने शानदार 137 रन बनाए, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था क्योंकि विपक्ष ने पहली पारी में बढ़त ले ली थी। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि IPL 2024 से पहले टाइटन्स के प्री-सीजन कैंप में शामिल होने में उन्हें देरी हुई है या नहीं।

मिंज झारखंड के गुमला जिले के शिमल गांव के रहने वाले हैं, जबकि उनके पिता फ्रांसिस एक सेवानिवृत्त सेना कर्मी हैं, जो अब रांची के बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते हैं।

मिंज को रांची के सॉनेट क्रिकेट क्लब में MS धोनी के एक समय के कोच चंचल भट्टाचार्य, आसिफ हक और SP गौतम द्वारा प्रशिक्षित किया जाता है।

हाल ही में, मेजबान टीम द्वारा चौथे टेस्ट में इंग्लैंड पर पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बाद, भारत के बल्लेबाज, गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुभमन गिल और अन्य राष्ट्रीय टीम के सदस्यों ने हवाई अड्डे पर फ्रांसिस से मुलाकात की थी।

रांची एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड रॉबिन के पिता फ्रांसिस के अनुसार, रॉबिन ने अपनी बाइक से नियंत्रण खो दिया जब वह दूसरी बाइक से टकरा गई। गनीमत रही कि अभी चोटें गंभीर नहीं हैं और रॉबिन की बारीकी से निगरानी की जा रही है।

टक्कर में रॉबिन की Superbike का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उनके दाहिने घुटने पर कुछ चोटें आई हैं। हाल ही में, Robin कर्नाटक के खिलाफ सीके नायडू ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में झारखंड का प्रतिनिधित्व करने के बाद घर लौटे थे। नॉकआउट मुकाबले में रॉबिन मिंज ने शानदार 137 रन बनाए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker