क्राइमझारखंड

झारखंड : पति की दूसरी शादी से आहत महिला ने दो बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर झूली

पलामू: पति की दूसरी शादी (Second Marriage) से आहत महिला ने दो बच्चों के साथ फांसी (Execute) पर झूल गया। इस घटना में महिला और उसके 1 बच्चे की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

महिला का नाम विकास दास की पत्नी शांति देवी (28 वर्ष) और मृत बच्चे का नाम कुणाल कुमार (8 वर्ष) है।

जिस बच्चे की जान बची उसकी पहचान छोटू कुमार (12 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना पलामू जिले (Palamu District) के मनातू थाना क्षेत्र के अति सुदूरवर्ती रंगेया गांव की है।

झारखंड : पति की दूसरी शादी से आहत महिला ने दो बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर झूली- Jharkhand: Hurt by her husband's second marriage, the woman hanged herself with two children

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि घटना के समय महिला और उसके दो बच्चे ही थे। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है।

सूचना पर मौके पर पहुंची मनातू थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए MRMCH में भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले पर मनातू थाना प्रभारी कमलेश कुमार (Kamlesh Kumar) ने बताया कि झूला झूलने के बहाने घर के मचान के पास ले गई। दोनों के गर्दन में कपड़े का फंदा डाला।

इस पर बड़े बेटे ने कहा कि ऐसे कोई झूला थोड़े झूलता है। महिला ने कहा कि आज ऐसे ही झूला झूलना है। इसके बाद दोनों बेटे के गर्दन में फंदा डाल दिया और खुद फंदा लगाकर लटक गई।

जिसमें महिला और उसके एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा की जान बच गई। थाना प्रभारी ने कहा कि घटना शुक्रवार रात की है।

झारखंड : पति की दूसरी शादी से आहत महिला ने दो बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर झूली- Jharkhand: Hurt by her husband's second marriage, the woman hanged herself with two children

बड़े बेटे ने हसुआ से लगे फंदे को काटा

घटना के बारे में बताया जाता है कि मचान छोटा था, जिसके कारण बड़े बेटे छोटू ने हसुआ से अपने गर्दन में लगे फंदे को काटा।

फिर भाई और माँ के फंदे को भी काट कर नीचे उतारा। लेकिन दोनों की पहले ही मौत हो चुकी थी। बावजूद दोनों को उठाने की कोशिश की।

उसके बड़े बेटे रात भर अपने भाई के शव के साथ सोए रहा। सुबह होने के बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों (Villagers) को हुई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker