झारखंड

Sex Racket : बंगाल से दलाल मंगाते थे कॉल गर्ल, संचालक समेत 14 को जेल

कोडरमा: जिले के झील रेस्टोरेंट (Jheel Restaurant) में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा होने के बाद Police ने रेस्टोरेंट (Restaurant) के संचालक तपेश्वर साव, उसके सहयोगी प्रफुल्ल सिंह, मैनेजर मनीष कुमार समेत 14 लोगों को गिरफ्तार (Arreste) किया है।

सभी के विरुद्ध अनुमंडल Police पदाधिकारी अशोक कुमार के आवेदन पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत चंदवारा थाने में नामजद मामला दर्ज किया गया है।

रात करीब 11 बजे पुलिस ने की रेस्टोरेंट में रेड

जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात करीब 11 बजे SDPO अशोक कुमार के नेतृत्व में Police ने उक्त रेस्टोरेंट में छापेमारी की। छापेमारी में चार युवती और छह युवक को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। इसके बाद Police ने सभी को पूछताछ के लिए थाना ले आयी।

Police ने रेस्टॉरेंट (Restaurant) के कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तार (Arreste) सभी युवक बिहार के बताए जाते हैं जो अक्सर उक्त रेस्टॉरेंट में आया-जाया करते थे।

इधर बुधवार की सुबह नौ बजे SDPO, Inspector अवधेश कुमार सिंह, थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह पुन: झील रेस्टॉरेंट (Jheel Restaurant) पहुंचे और सभी कमरे को खंगाला।

इस दौरान Police को देख रेस्टारेंट मैनेजर मनीष कुमार यादव वहां से फरार हो गए। बाद में शाम करीब चार बजे Restaurant संचालक तापेश्वर साव और प्रफूल सिंह वाहन से थाना पहुंचे, जिससे थाना के अंदर Police ने पूछताछ की।

बाद में मैनेजर मनीष भी थाना पहुंचा। यहां सभी लोगों को Police को पुलिस ने गिरफ्तार कर Jail भेज दिया। देर शाम पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ (Inquiry) और FIR दर्ज करने के बाद Jail भेज दिया है।

बंगाल से दलाल मंगाते थे कॉल गर्ल

जानकारी यहां स्थानीय दलाल द्वारा बंगाल (Bengal) से Call Girls को मोटी रकम के साथ सेट किया जाता था। साथ ही Bihar-Jharkhand के अलग-अलग इलाके से युवक झील रेस्टॉरेंट पहुंचते थे। पहुंचे युवकों को लड़कियां और शराब परोसी जाती थी।

इन लोगों को गिरफ्तार कर भेजा गया Jail

जेल भेजे गए लोगों में युवक राजेश्वर सिंह,सौरभ कुमार,नीरज कुमार,सुमित कुमार,धर्मेंद्र कुमार और पिंटू कुमार(सभी बिहार निवासी),युवती जमीला खातून,पतिनईमउद्दीन,कारीखोखो,नवलशाही,सीमा देवी,पति-इंद्रजीत कुमार,कतरास,धनबाद,मंजू देवी,पति-दामोदर पोद्दार,चंदवारा,राखी कुमारी, पिता- ब्रह्मदेव प्रजापति,मयूरहंट, झील रेस्टॉरेंट संचालक प्रफूल सिंह,तापेश्वर प्रसाद और मैनेजर मनीष कुमार यादव के नाम शामिल हैं।

बिहार, बंगाल और झारखंड से लड़कियों को लाया जाता था

बताया जाता है कि पिछले कई महीनों से मैनेज कर उक्त झील रेस्टॉरेंट में Sex Racket चल रहा था। यहां बिहार, बंगाल और झारखंड से लड़कियों को लाया जाता था।

उक्त झील रेस्टॉरेंट झारखंड ट्यूरिज्म विभाग अन्तर्गत संचालित है,जिसे Tender के माध्यम से निजी लोगों को संचालन के लिए दिया गया है।

उक्त रेस्टोरेंट के संचालक इस तरह के अवैध कार्य चलाते थे। बता दें कि उक्त रेस्टोरेंट में बीयर बार License भी नहीं है,फिर भी रेस्टॉरेंट में आसानी से शराब उपलब्ध हो जाता था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker