सावधान! झारखंड में यहां के जंगल में नहीं जाएं प्रेमी युगल, पकड़े जाने पर करते हैं ये गंदा काम

काॅलेज की छात्रा को जंगल में प्रेमी के साथ स्थानीय युवकों ने दबोचा, फिर हुआ यह

बोकारो: नावाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत आहारडीह पंचायत में पिछले दिनों उस समय अजीबोगरीब स्थित हो गई, जब केशधरी जंगल में बाराडीह पंचायत की रहने वाली एक काॅलेज छात्रा को स्थानीय युवकों ने जंगल में प्रेमी के साथ रंगेहाथ दबोच लिया।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों के परिजनों को बुलाया और लगभग दो घंटे तक ग्रामीणों व परिजनों के बीच हाई वॉल्टेज ड्रामा चला।

बाद में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को एक गुप्त स्थान पर रखकर समझौता वार्ता कर आर्थिक वसूली की, फिर प्रेमी युगल को जाने दिया गया।

सावधान! झारखंड में यहां के जंगल में नहीं जाएं प्रेमी युगल, पकड़े जाने पर करते हैं ये गंदा काम

प्रेमी युगल को पकड़कर डरा-धमका के करते हैं वसूली

जानकारी के अनुसार, कॉलेज जाने की बात कहकर छात्रा सुबह ही घर से निकली थी। इसी बीच रास्ते में केशधरी जंगल पहुंच गई, जहां उसका प्रेमी पहले से मौजूद था।

बताया जाता है कि सुनसान व घनघोर इस जंगल में प्रेमी युगल मिलने आते हैं। ऐसे में स्थानीय युवकों की टीम में कोई पशु चराने तो कोई जंगल में पत्ता तोड़ने के बहाने निगरानी करता है।

और जैसे ही कोई प्रेमी युगल पहुंचता है या आपत्तिजनक हालत में दिखता है तो उन्हें पकड़कर डरा-धमका उनसे या तो फिर उनके परिजनों को बुलाकर मोटी रकम की वसूली करते हैं।

यहां बताते चलें कि इस संबंध में थाने में किसी ने शिकायत नहीं की है, थाना प्रभारी ने बताया कि कंप्लेन आई तो जरूर कार्रवाई होगी।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button