ज्वेलरी दुकान में लूट को लेकर व्यवसायियों ने निकाला विरोध मार्च, पुलिस को दिया है यह अल्टीमेटम…

News Aroma Desk

Robbery Incident Took place in DP Jewelers: रांची के डीपी ज्वेलर्स (DP Jewelers) में हुई लूट की घटना को लेकर सोना चांदी व्यवसायी समिति के बैनर तले शहर के व्यवसायियों ने शनिवार को विरोध मार्च निकाला। साथ ही घटना के विरोध में शहर के सभी ज्वेलरी दुकानें बंद रखी ।

सभी व्यवसायी अपर बाजार स्थित गांधी प्रतिमा के पास जुटे और विरोध स्वरूप काली पट्टी बांधकर शहर भर में मार्च किया। व्यवसायियों ने घटना का विरोध किया और रांची पुलिस को दो दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार (Arrest) करने का अल्टीमेटम दिया।

सोना चांदी व्यावसायी समिति के रवि कुमार सिंकु ने कहा कि शहर में दो बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया गया है । इससे पहले रांची के पंडरा इलाके में एक ज्वेलर्स से लूट हुई थी और उसमें शामिल अपराधी अभी तक पकड़े नहीं गए हैं, वहीं अब एक और लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। जिला प्रशासन पूरी तरह से फेल है। जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए।

वहीं, दूसरी ओर विरोध मार्च में शामिल कांग्रेस महानगर अध्यक्ष कुमार राजा ने कहा कि लूट की घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आश्वासन दिया है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को रांची के जगन्नाथपुर थाना (Jagannathpur Police station) क्षेत्र के बिरसा चौक के पास स्थित डीपी ज्वेलर्स में शुक्रवार की शाम अपराधियों ने लगभग एक करोड़ 40 लाख रुपये के जेवरात लूटकर फरार हो गए। इस दौरान अपराधियों ने Jewelery Shop के मालिक ओम वर्मा को भी गोली मार दी थी, उनका इलाज चल रहा है।

हमें Follow करें!

x