गढ़वा पुलिस ने तस्करी के आरोप में तीन को दबोचा, 24 लाख का ब्राउन शुगर बरामद

News Aroma Desk

Garhwa Police arrested Three on Smuggling Charges: गढ़वा पुलिस ने महुपी रोड से ड्रग्स तस्करी (Drugs Smuggling) के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से 24 लाख रुपये कीमत के 120 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है।

गढ़वा सदर थाना में बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में SP दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गढ़वा के तीन युवक ब्राउन शुगर लेने बिहार के सासाराम गए हुए हैं।

इसी सूचना के आधार पर SDPO नीरज कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पुलिस ने उनके आने वाले लोकेशन पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

सदर थाना क्षेत्र के महूपी गांव से एक स्विफ्ट कार को रोककर उसमें से तीन युवकों को पकड़ कर कार की तलाशी ली गयी तो 24 लाख रुपये मार्केट वैल्यू की Brown sugar बरामद की गयी।

इसके बाद तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो सभी ने अपराध को स्वीकार कर लिया। आरोपितों में पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव निवासी अविनाश कुमार चंद्रवंशी, गढ़वा शहर के सोनपुरवा रेलवे स्टेशन निवासी शत्रुध्न कुमार चौहान एवं उसी गांव के पिंटू कुमार चौहान शामिल हैं। गढ़वा के दो तस्करों पर लातेहार में भी मामला दर्ज है।

हमें Follow करें!