झारखंड

झारखंड ओपन पावरलिफ्टिंग 23 जून को रांची में होगी

बीस्ट क्लासिक के तत्वावधान में 23 जून को रांची तुपुदाना के ब्लेसिंग्स बैंक्वेट हॉल में झारखंड Open Powerlifting, Benchpress, Deadlift, Arm Wrestling और Pushups प्रतियोगिता होगी।

Jharkhand Open Powerlifting : बीस्ट क्लासिक के तत्वावधान में 23 जून को रांची तुपुदाना के ब्लेसिंग्स बैंक्वेट हॉल में झारखंड Open Powerlifting, Benchpress, Deadlift, Arm Wrestling और Pushups प्रतियोगिता होगी।

इसमें झारखंड के अलावा बाहर के भी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

प्रतियोगिता में पावरलिफ्टिंग, बेंचप्रेस और डेडलिफ्ट, पुशअप्स पुरुष वर्ग में सब जूनियर, जूनियर और सीनियर वर्ग और महिला ओपन वर्ग में खेला जाएगा। Arm Wrestling केवल पुरुष वर्ग में खेला जाएगा। जीतने वालों को इनाम भी दिया जायेगा।

इनाम के तौर पर नकद पुरस्कार पुरुष सीनियर में 10 हजार, जूनियर, सब जूनियर और महिला वर्ग में पांच-पांच हजार रुपये निर्धारित किया गया है। इसके साथ प्रो वुल्फ ब्रांड का जूता, ट्रॉफी, मेडल और सर्टिफिकेट, शेकर, T-shirt और भी गिफ्ट हैंपर दिए जायेंगे।

प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर Body Building में आठ बार जीतने वाले मिस्टर झारखंड प्रशांत सिंह, Body Building में पांच बार मिस्टर झारखंड का खिताब जीतने वाले मन्नू रवि, राजीव रंजन, आदिल अख्तर, जीतेंद्र कुमार, जीशु प्रधान, रत्नेश कुमार, अविनाश कुमार, ओंकार मिश्रा, इमाम और आदित्य मौजूद रहेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker