झारखंड

इस बार के चुनाव में पूरे देश में ‘इंडिया’ गठबंधन की खामोश लहर, कल्पना सोरेन ने…

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की पत्नी कल्पना सोरेन ने गुरुवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से JMM प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो के समर्थन में जैनामोड़ के मलहान टांड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।

Kalpana Soren: पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की पत्नी कल्पना सोरेन ने गुरुवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से JMM प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो के समर्थन में जैनामोड़ के मलहान टांड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में पूरे देश में इंडिया गठबंधन की खामोश लहर है। उन्होंने दावा किया कि इंडी गठबंधन बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएगा।

Kalpana Soren ने मथुरा महतो को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि Hemant Soren को न्याय दिलाने के लिए जात-पात, भेदभाव भूलकर एकजुटता का परिचय देते हुए गठबंधन का समर्थन करें।

प्रत्याशी मथुरा प्रसाद महतो ने क्षेत्र के समुचित विकास के लिए जनता का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि यदि उनकी जीत हुई, तो जनता के हर सुख-दुख में साथ रहेंगे।

चुनावी सभा में राज्य की मंत्री बेबी देवी ने कहा कि यह मेरे पति स्वर्गीय जगरनाथ महतो की कर्मभूमि है। उन्होंने क्षेत्र के विकास व आम जनता के लिए काम किया है। उनके मान-सम्मान के लिए अपना वोट इंडी गठबंधन को दें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker