विधायक कमलेश सिंह ने पलामू SP रीष्मा पर लगाया यह गंभीर आरोप

News Aroma Desk

MLA Kamlesh Singh Allegation Against Palamu SP Rishma : हुसैनाबाद के विधायक कमलेश कुमार सिंह (Kamlesh Kumar Singh) ने आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि SP रीष्मा रमेशन की निष्क्रियता से सड़ेया में आगजनी की घटना हुई है।

संवेदक द्वारा कई महीने पहले ही आवेदन देकर सुरक्षा देने की गुहार लगायी गयी थी। इसके बावजूद SP की ओर से सक्रियता नहीं दिखायी गयी और माओवादी अपने मंसूबे में कामयाब हो गये।

विधायक ने कहा कि इस गंभीर विषय पर ध्यान देना चाहिए था। ऐसी घटनाओं के बाद विकास की उम्मीद कैसे की जा सकती है? पूरे हुसैनाबाद विधानसभा (Hussainabad Assembly) क्षेत्र में माओवादी भरे हुए हैं। चार महीने पहले घटनास्थल के पास के पहाड़ी महुदंड पर माओवादियों की मौजूदगी की जानकारी दी गयी थी। इसके बावजूद पुलिस ने कोई Action नहीं लिया।

कमलेश ने आशंका जतायी कि इसमें सरकार का भी हाथ है। सरकार नहीं चाहती कि उनका क्षेत्र विकास करे। गांववालों का विश्वास टूट गया है। नये JCB और ट्रैक्टर में आग लगा दी गयी है।

रघुवर दास की सरकार के समय नक्सलियों का नामोनिशान नहीं था। लंबे समय के बाद सड़ेया में सड़क का निर्माण हो रहा था और ग्रामीण लंबे समय से इसकी मांग कर रहे थे।

यदि पुलिस सुरक्षा मिलती, तो सड़क निर्माण में कभी बाधा नहीं उत्पन्न होती। विधायक ने कहा कि जब भी उनकी गतिविधि इलाके में रहती थी, तो पुलिस सुरक्षा पुख्ता होती थी, लेकिन अब नहीं हो पाती। ऐसे में असुरक्षा की भावना हमेशा बनी रहती है

हमें Follow करें!