जादू-टोना का आरोप लगाकर 5 महिलाओं ने 60 साल के बुजुर्ग को मार डाला, फिर…

News Aroma Desk

Angada Murder: अनगड़ा थाना (Angada Police station) क्षेत्र में पैका पंचायत के जरगा तेतरटोली में मंगलवार की शाम को पांच महिलाओं ने मिलकर एक 60 साल के बुजुर्ग बालेश्वर उरांव उर्फ बायां उरांव को मार डाला।

डायन-भूत और काला जादू के आरोप में पांच महिलाओं ने बुजुर्ग की पत्थर और लाठी से मारकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों पर दबाव बनाकर शव (Dead Body) नदी में फेंकवा दिया।

जानकारी मिलने के बाद Police इस मामले में गांव की दशमी देवी, जुलियानी तिर्की, सोमारी देवी, दुलिया लकड़ा और अनिमा मुंडा को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि मंगलवार की शाम 60 वर्षीय बालेश्वर उरांव उर्फ बाया उरांव शराब के नशे में धुत होकर पड़ोस के घर में सो रही एक युवती को पकड़कर जबरन उठा रहा था।

बालेश्वर की हरकत से परेशान होकर युवती चिल्लाने लगी, उसकी आवाज सुनकर पड़ोस की महिलाएं एकत्रित होकर मौके पर पहुंचीं और लाठी डंडे से पीट कर मार डाला। बीच बचाव करने पहुंचीं बालेश्वर की पत्नी एतवारी देवी को भी महिलाओं ने पीटकर घायल कर दिया।

घटना की सूचना मिलने ही अनगड़ा थाना (Angada Police station) की पुलिस मौके पर पहुंची और बुधवार को शव को नदी से निकालकर कब्जे में ले लिया। वहीं गांव के अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार महिलाओं ने बताया कि बालेश्वर उरांव जादू-टोना जानता था। वह गांव की महिलाओं को काला जादू (Black Magic) से मारने की हमेशा धमकी देता रहता था। उसने जिस युवती को पकड़ा था उसे भी वह मारने की फिराक में था।

हमें Follow करें!