अपराधी हो गए हैं बेलगाम, सरकार का इकबाल खत्म, प्रतुल शाहदेव ने…

News Aroma Desk

BJP Spokesperson Pratul Shahdeo : BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम है। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स)पर Post कर लिखा कि बीच राजधानी में देर रात को एक पॉश इलाके में स्थित बहुचर्चित बार में डीजे की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। बेखौफ अपराधी उस बार के शीशे को भी गोली से छलनी कर देते हैं।

- Advertisement -

सरकार का इकबाल कहां है?अपराधियों के मन में कानून का खौफ कहां है?अभी तो पुलिस हाई अलर्ट में है। Model Code of Conduct लगा हुआ है और रांची में ऐसी घटना को अंजाम देकर अपराधी बड़े आराम से चले जाते हैं।

प्रतुल ने कहा कि सिर्फ घटना के उद्भेदन से काम नहीं चलेगा बल्कि पुलिस को जनता का विश्वास कायम करना होगा।

- Advertisement -

प्रतुल ने लिखा कि वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि वह हत्यारा हत्या करने के बाद नीचे उतरकर साढ़े चार मिनट तक गोलियां चलाते और खोखा चुनते दिख रहा है। इस Video के अंत में एक पुलिस की पेट्रोलिंग जीप भी वहां दिखती है। उस समय तक हत्यारा के गाड़ी का दरवाजा खुला है।

आश्चर्जनक रूप से इसके बाद का Video Footage गायब है। जब पुलिस की गश्ती जीप मौका ए वारदात पर पहुंच गई थी तो फिर हत्यारा उस समय कैसे भाग गया? यह पूरा प्रकरण पुलिस की कार्यशाली और राज्य सरकार के इकबाल पर बड़ा प्रश्न खड़ा करता है। राजधानी सहित पूरे राज्य की जनता इस घटना के बाद दहशत में है।

हमें Follow करें!

x