बोतल बंद पानी में मरी छिपकली मिलने के बाद फैल गई सनसनी, फिर क्या था…

Digital Desk

Lizard in Packed Water Bottle : इधर के दिनों में खाने-पीने के समान में कुछ-कुछ मिलने की घटनाओं का सिलसिला जारी है। अब इस कड़ी में झारखंड (Jharkhand) का जमशेदपुर (Jamshedpur) भी जुड़ गया है।

- Advertisement -

कुछ दिन पहले आइसक्रीम से इंसान की कटी उंगली निकली थी। इसके बाद  चिप्स के पैकेट से मेंढक तो फिर सांभर और चॉकलेट सिरप से मरा हुआ चूहा।

अब झारखंड में बोतल बंद पानी में मरी हुई छिपकली (Lizard) दिखी है। इसे कस्टमर ने रेलवे स्टेशन (Railway Station) के पास पानी खरीदा था।

- Advertisement -

ऐसा टाटानगर स्टेशन (Tatanagar Station) पार्किंग के पास हुआ। एक कांग्रेस (Congress) नेता की बोतल में मरी हुई छिपकली दिखी।

भाग गया दुकानदार

बताया जाता है कि मुन्ना मिश्रा व अरुण सिंह साथियों के साथ बैठे थे। प्यास लगने पर टाटानगर स्टेशन पार्किंग के पास मोना साहू की दुकान से पानी का बोतल मंगवाया।

मुन्ना बोतल खोलने वाले ही थे कि अरुण की नजर बोतल में मरी हुई छिपकली पर पड़ी।

इससे पानी की बोतल का सील नहीं तोड़ा और बोतल पर दर्ज नंबर पर फोन किया। बोतल में छिपकली मिलने के बाद संचालक दुकान बंद कर भाग गया।

जिला फूड सेफ्टी अधिकारी से शिकायत करेंगे

रविवार दोपहर में स्टेशन पार्किंग के पास सिल्की ड्रॉप बोतलबंद पानी में छिपकली मिलने से हड़कंप मच गया।

बोतल खरीदने वाले टाटानगर मंडल कांग्रेस के अध्यक्ष मुन्ना मिश्रा व अरुण सिंह ने इसपर आक्रोश जताया है।

दुकानदार मोना साहू से पूछताछ के बाद पानी के डिस्ट्रीब्यूटर को बुलाकर दोनों ने फटकार लगाई। जिला फूड सेफ्टी अधिकारी से भी सोमवार को इसकी शिकायत करेंगे।

- Advertisement -