सेवा के जवान ने बेटे के दोस्त को नदी में डूबने से बचा लिया, बेटा सहित खुद डूब गए

शुक्रवार को पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर (Manoharpur) में सेना के एक जवान राजेश रंजन कुजूर ने अपने बेटे के दोस्त को बचाने में सिर्फ अपनी जिंदगी ही नहीं,बल्कि बेटे को भी खो दिया।

Digital Desk

Seva Jawan saved Aaved his Son’s friend from Drowning : शुक्रवार को पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर (Manoharpur) में सेना के एक जवान राजेश रंजन कुजूर ने अपने बेटे के दोस्त को बचाने में सिर्फ अपनी जिंदगी ही नहीं,बल्कि बेटे को भी खो दिया।

10 साल के अपने बेटे को नहीं बचा सके

जानकारी के अनुसार, राजेश अपने बेटे और उसके दोस्त को लेकर नहाने के लिए कोयल नदी (Koel River) में गए थे। नदी में नहाने के दौरान राजेश ने देखा कि उनका बेटा और उसका दोस्त दोनों डूब रहे हैं। उन्होंने नदी में छलांग लगाई और सबसे पहले बेटे के दोस्त को बचाया।

बेटे के दोस्त को बचाने के बाद राजेश रंजन ने इस बार अपने बेटे को बचाने के लिए नदी में छलांग लगाई, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। वह अपने बेटे एरोन कुजूर (10) को न बचा सके। एरोन को बचाने के लिए नदी में उतरे राजेश रंजन कुजूर बेटे के साथ खुद भी नदी में डूब गए।

पिता-पुत्र दोनों को डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

घटना की जानकारी मिलते ही Koel River के किनारे ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। प्रशासनिक अधिकारी भी वहां पहुंच गए। काफी खोजबीन के बाद पिता-पुत्र को नदी से बाहर निकाला गया।

राजेश और उनके पुत्र एरोन को तत्काल मनोहरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में ले जाया गया। स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने दोनों की जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हमें Follow करें!

x