झारखंड

छत्तीसगढ़ की युवती की लाश पलामू में पंखे से लटकी मिलने से मचा हड़कंप, डांसर ग्रुप के सभी लोग फरार

छग के कपटहरी गांव की रहने वाली युवती की शिनाख्त कलावती पावले के रूप में की गई है

पलामू: छत्तीसगढ़ की रहने वाली 27 वर्षीय युवत की लाश जिले के विश्रामपुर इलाके में सोमवार सुबह पंखे के फंदे से लटका मिलने से हड़कंप मचा गया। घटना पलामू जिले के नावाडीहकला ओपी क्षेत्र की है।

छग के कपटहरी गांव की रहने वाली युवती की शिनाख्त कलावती पावले के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि वह ऑर्केस्ट्रा डांसर थी और कुछ समय से चंद्रिका यादव नामक एक शख्स के घर में रह रही थी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस इसे संदेहास्पद मौत मानकर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूछताछ के लिए दो डांसरों को बुलाया गया है।

रिपोर्ट मिलने केबाद होगा पूरा खुलासा

ओपी प्रभारी आलोक सोरेन ने कहा, मामला संदेहास्पद है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरा खुलासा हो सकेगा। युवती ने सिंदूर भी लगा रखा था।

लड़की सुमित कुमार डांसिंग ग्रुप में काम करती थी। इस ग्रुप का डायरेक्टर छत्तीसगढ़ से लड़कियों को लाकर डांसर के रूप में अलग-अलग आयोजनों में शामिल कराता है।

कई लड़कियों को डांसर के रूप में रखा

विश्रामपुर मुख्यालय सहित वार्ड 18 के नावाडीहखुर्द के कई ठिकाने पर इस तरह की लड़कियों को डांसर और आइटम गल्र्स का नाम देकर रखा गया है।

यह सभी छत्तीसगढ़ के दूर,-दराज इलाकों से आने वाली आदिवासी और गरीब परिवारों की लड़कियां हैं। इन्हें अच्छी आमदनी का झांसा ऑर्केस्ट्रा पार्टी शामिल करने के नाम पर लाया लाता है।

इनके बाद इनका अलग-अलग तरीकों से शोषण किया जाता है। बताया जा रहा है कि कार्रवाई के डर से डांसर और संचालक फिलहाल मौके से फरार हो गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker