क्राइमझारखंड

झारखंड : प्रेमिका से किया शादी का वादा, छोड़कर शादीशुदा महिला को ले भागा

बोकारो: बालीडीह थाना इलाका की एक 17 की नाबालिग के साथ 1 साल तक यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने वाले कोड़ाडीह गांव के रहने वाले निरंजन कुमार सिंह (22) पर प्राथमिकी दर्ज (FIR registered) कराई है।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि निरंजन उसके साथ पिछले एक साल से प्यार का झांसा देकर शारीरिक संबंध (Physical relationship) बना रहा था।

कुछ दिन पहले उसने कहा कि वह दिल्ली काम करने जाना चाहता है। वहां जाने के लिए रुपए नहीं है। ऐसे में अगर वह तीन हजार रुपए देगी, तो दिल्ली से लौटने के बाद शादी कर घर बसाएगा पीड़िता अपने परिजनों से छिपाते हुए बुक्क को तीन हजार रुपए दिए।

बुधवार को विवाहित महिला को लेकर बालीडीह थाना पहुंच गया

लेकिन युवक ने उसे धोखा देकर दूसरी विवाहित महिला को तोपचांची से लेकर भाग निकला। निरंजन ने जब किशोरी से तीन हजार रुपए ले लिए।

तब वह अपनी पहली प्रेमिका जिसकी शादी धनबाद जिले के तोपचांची में हुई थी। उसे अपने साथ लेकर दिल्ली के लिए भाग गया। जब विवाहिता के परिजनों ने तोपचांची थाना में आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी की।

तब मुक्क बुधवार को विवाहित महिला (Married woman) को लेकर बालीडीह थाना पहुंच गया। जब उसके बालीडीह थाना में पहुंचने की जानकारी किशोरी को मिली, तो थाना में अपने परिजनों के साथ पहुंचकर आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज कराया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker