झारखंड

रामगढ़ में किराए की गाड़ी को लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, आठ अपराधी गिरफ्तार

रामगढ़: रामगढ़ पुलिस (Ramgarh Police) ने एक ऐसी वाहन लूट गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो गाड़ियों को लूटने के लिए उन्हें किराए पर ले जाता था।

इस मामले का खुलासा गुरुवार को SP पीयूष पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में किया है। उन्होंने बताया कि वाहन लूट गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार (Arreste) किया गया है।

उनके पास से लूटी गई पांच कारों को भी बरामद कर लिया गया है। SP ने बताया कि विगत कुछ माह से नशा खुरानी गिरोह वाहन लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

इस गिरोह के सदस्य फोर व्हीलर गाड़ियों को भाड़े पर Book करते थे। उसके Driver को झांसे में लेकर उसे नशीला पदार्थ पिला देते थे।

वाहन चालकों को धोख से Cold Drink या अमूल कूल में नशा का दवा मिलाकर पिलाने के बाद गाडी को लूटने की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है।

रामगढ़ के थानों में दर्ज है अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी

SP पीयूष पांडे ने बताया कि वर्तमान में इस संबंध रामगढ़ थाना कांड सं०-157 / 2022 तथा कांड सं0-168 / 2022, माण्डू (कुज्जू) थाना कांड सं0-99/22 एवं माण्डू (कुज्जू) थाना कांड सं0-140/22 दर्ज किया गया है। संबंधित कांडों के उदभेदन एवं गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी हेतु अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक SIT टीम का गठन किया गया।

अनुसंधान के क्रम में गाड़ी बुक कर ड्राइवर को कोलड्रिंक में नशा का दवा पिलाकर गाड़ी की चोरी करने वाले मुख्य अभियुक्त हजारीबाग जिले की कोर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरेश कॉलोनी निवासी अमित सोंधी उर्फ चिंटू पिता-आत्म प्रकाश सोंधी को गिरफ्तार (Arreste) किया गया, जिसके निशानदेही पर अन्य अभियुक्त मो0 इरशाद अंसारी, एहसान असारी, मो फरहान राय, मो एहसान अंसारी, मो अमान अंसारी, बब्लू कुमार उर्फ शहदेव बहादुर उर्फ नेपाली, समीद अंसारी तथा रेयाज अहमद को पकड़ा गया।

बरामद की गई चोरी की गाड़ियां

SP ने बताया कि उनके पास से विभिन्न स्थानो से ड्राइवरों को बेहोश कर चोरी किये कुल पांच गाड़ियों को बरामद किया है।

सफेद रंग का Maruti Suzuki Company का विटारा ब्रेज्जा, सफेद रंग का मारुति सुजुकी कंपनी का Tour-S Car, सफेद रंग का Maruti Suzuki कंपनी का सेलेरियों कार, सफेद रंग का मारूति सुजुकी कंपनी का Tour-S कार, सफेद रंग का मारुति सुजुकी कंपनी का Swift Desire कार को बरामद किया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker