रांची के हरिओम टावर से कूदकर मारवाड़ी कॉलेज के छात्र ने दे दी जान

News Desk

A Marwari college student  suicide Lalpur Ranchi: रांची (Ranchi) के Lalpur Police Station क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित हरिओम टावर से छलांग लगाकर शनिवार देर रात एक छात्र (Student) अंकित ने आत्महत्या कर ली।

लातेहार जिले का रहने वाला अंकित रांची के मारवाड़ी कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। वह रांची के पंडरा इलाके में रहता था।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जायेगा।

सुसाइड नोट में लिखा-अब कोई रास्ता नहीं बचा

अंकित  (Ankit) की जेब से एक सुसाइड (Socide) नोट  (Note) भी मिला है, जिसे पुलिस (Police)  ने जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार, Suicide note में बहुत कुछ स्पष्ट तो नहीं है, लेकिन इतना जरूर लिखा है कि वह काफी दिनों से परेशान चल रहा था और अब उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा है।

उसने Suicide note में यह भी लिखा है कि उसकी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। उसने परिवार वालों को अच्छे से रहने और दादी का ख्याल रखने को कहा है।

हरिओम टावर के गार्ड ने बताया कि टावर की सभी दुकानें लगभग बंद थीं, उसी दौरान कुछ गिरने की तेज आवाज आई। जाकर देखा तो जमीन पर एक युवक पड़ा था,

जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। सुसाइड नोट में अपने परिवार के मोबाइल नंबर का उल्लेख था, जिसके माध्यम से पुलिस ने संपर्क कर घटना की सूचना परिजनों को दी।अंकित के पिता पेशे से ड्राइवर हैं।

हमें Follow करें!