खेलझारखंड

भारतीय लॉन बॉल टीम के खिलाड़ियों को सुदेश महतो ने किया सम्मानित

रांची: आजसू पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो (AJSU party president Sudesh Mahto) ने बर्मिंघम में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में स्वर्णिम इतिहास रचने वाली भारतीय लॉन बॉल टीम (Indian Lawn Ball Team) के खिलाड़ियों को सोमवार को सम्मानित किया।

महतो ने झारखंड की बेटी रुपा रानी तिर्की, लवली चौबे सहित रजत पदक जीतने वाले सुनील बहादुर एवं दिनेश कुमार को कांके रोड स्थित आवास पर मुलाकात कर उन्हें सम्मानित किया।

खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन

उन्होंने सभी खिलाड़ियों को भविष्य के टूर्नामेंट्स (Tournaments) के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कॉमनवेल्थ गेम्स में भाग लेने वाले Jharkhand के सभी खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट (Tournament) में शानदार खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की सफलता देश की नई प्रतिभाओं को वर्षों तक प्रेरित करेगी।

Commonwealth Games के इतिहास में भारतीय महिला लॉन बॉल टीम (Indian women’s lawn ball team) द्वारा पहली बार पदक जीतने वाले क्षण को अविस्मरणीय बताते हुए उन्होंने कहा कि Jharkhand के साथ-साथ पूरे भारतवर्ष के लिए यह स्वर्णिम, ऐतिहासिक, अद्भुत एवं अविस्मणीय क्षण था।

बेटियों ने इतिहास रच दिया। उन्होंने कहा कि यह पूरे झारखंड (Jharkhand) के लिए गर्व की बात है कि राज्य से सात खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में भाग लिया और सातों ने भारत की झोली में Medal लाकर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker