झारखंड

रांची पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सरगना सहित तीन को पकड़ा, सात बाइक बरामद

रांची: चान्हो थाना (Chanho Thana) की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह (Bike thief gang) के सरगना सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में सरगना रमजान अंसारी, रौशन लोहरा और रामनंदन साहू शामिल हैं।

उनके पास से चोरी की सात Bike बरामद की गयी है। प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) में शुक्रवार को ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि 17 अगस्त को चान्हों के रानी चाचो के रहने वाले करमा उरांव अपनी बाइक लेकर हुटार बाजार सब्जी खरीदने गये थे।

सब्जी खरीदने के बाद जब आये तो उनकी बाइक निर्धारित स्थान से गायब थी। वह अपनी बाइक की खोजबीन कर रहे थे, तो अरसद हुसैन ने भी उन्हें बताया कि उनकी भी बाइक चोरी हो गयी है। दोनों ने बाइक चोरी के संबंध में चान्हों थाना में प्राथमिकी दर्ज (FIR registered) करायी।

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद चान्हों थाना प्रभारी विवेकानंद दुबे के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर छापेमारी शुरू की गयी। एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बुढमू के मक्का, पिपराटोली में रोशन लोहरा को गिरफ्तार किया गया।

कुल सात बाइक बरामद किया गया

उसके पास से अरसद हुसैन की चोरी की गयी बाइक सहित दो बाइक बरामद किया गया। उसके बयान पर सरगना रमजान अंसारी (Gangster Ramzan Ansari) के घर छापेमारी कर उसके घर से करमा उरांव की चोरी की गयी बाइक सहित दो बाइक बरामद की गयी।

रमजान अंसारी के इशारे पर बुढमू से ही रामानंदन साहू को गिरफ्तार(Arreste) कर एक बाइक बरामद किया गया। उसके बाद रमजान अंसारी के रातू निवासी मामा के घर से दो बाइक बरामद किया गया। कुल सात बाइक बरामद किया गया। रमजान अंसारी बाइक चोरी के आरोप में पूर्व में ही जेल जा चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker