झारखंड

रांची में खराब मौसम के कारण Indigo की 8 फ्लाइट रद्द

रांची: रांची में दो दिनों से हो रही तेज बारिश और खराब मौसम (Heavy Rain-Bad Weather) ने विमानों के परिचालन को भी प्रभावित कर दिया है।

खराब मौसम (Bad Weather) की वजह से सुबह से किसी भी एयरलाइंस (Airlines) का विमान राजधानी Ranchi के बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Birsa Munda International Airport) पर नहीं उतर पाया।

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) ने खराब मौसम को देखते हुए 8-Flights को रद्द कर दिया। इनमें मुंबई, अहमदाबाद, पटना, दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरु एवं पुणे की फ्लाइट (Flight) शामिल हैं।

अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट भुवनेश्वर के लिए डायवर्ट कर दिया गया

शनिवार को Ranchi से Indigo उड़ान भरने वाली सभी सेवा विमान कर दिये गये हैं। दोपहर बाद कोलकाता से रांची आने वाली इंडिगो विमान (Indigo Aircraft) के Land करने की सूचना मिली।

इससे पहले खराब मौसम (Bad Weather) की वजह से इंडिगो एयरलाइंस की पुणे और दिल्ली से आने वाले विमानों को बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट भुवनेश्वर के लिए डायवर्ट कर दिया गया।

Ranchi Airport से प्रतिदिन 28 विमानों का परिचालन होता है और 55 सौ से अधिक यात्रियों की आवाजाही मुंबई, अहमदाबाद, पटना, दिल्ली, चेन्नई, कोलकाता, बेंगलुरू, पुणे, हैदराबाद और अन्य शहरों के लिए होती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker