झारखंड

प्रेमिका ने प्रेमी को शराब पीने से मना किया तो प्रेमी ने उसके शरीर में लगा दी आग, इसके बाद…

Jharkhand में सिमडेगा (Simdega) के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र के सिकरियाटांड़ टांगरटोली गांव में एक लिव इन पार्टनर (Live-in Partner) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के शरीर में आग लगा दी।

Boyfriend Burn Girlfriend: Jharkhand में सिमडेगा (Simdega) के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र के सिकरियाटांड़ टांगरटोली गांव में एक लिव इन पार्टनर (Live-in Partner) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के शरीर में आग लगा दी। युवती बुरी तरह झुलस गई है।

बताया जाता है कि प्रेमी (Boyfriend) ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि प्रेमिका ने अपने प्रेमी को शराब (Liquor) पीने से मना किया था।

गुस्से में आकर आरोपी ने अपनी प्रेमिका को जला कर मारने का प्रयास किया। चिकित्सकों ने बताया कि आग के कारण फुलबाई के शरीर का लगभग 50 प्रतिशत हिस्सा जल (Burn) चुका है। उसकी स्थिति गंभीर है।

गोवा में दोनों करते थे मजदूरी का काम

जानकारी के अनुसार, गांव के दीपक मिंज और उसकी प्रेमिका फुलबाई कुजूर गांव में Live-in Relation में रह रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों गोवा में मजदूरी का काम करते थे और वहीं दोनों के बीच प्रेम हो गया था।

दीपक की मां ने बताया कि शुक्रवार को दीपक शराब पी रहा था। इसी बीच फुलबाई ने दीपक को शराब (Liquor) पीने से मना किया तो दीपक आक्रोशित हो गया और घर में रखे केरोसिन तेल को फुलबाई के शरीर में डाल दिया और आग लगा दी।

आसपास के लोगों की मदद से फुलबाई के शरीर में लगे आग को बुझाया गया और तुरंत सदर अस्पताल (Sadar Hospital) लाया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker