क्राइमझारखंड

झारखंड : अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने पांच बच्चों को रौंदा, चालक सहित 4 बच्चों की मौत

पलामू : झारखंड (Jharkhand) और बिहार (Bihar) के सीमावर्ती क्षेत्र छत्तरपुर–नौडीहा बाजार डुमरिया पथ के बिशनपुर मोड़ (Bishanpur Mor) के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ।

यहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो (Scorpio) ने नोडीहा बजार से आ रही बिशनपुर मोड़ पर पांच बच्चों को रौंदते हुए करीब 60 मीटर नीचे गड्ढे में जा गिरा। इस हादसे (Accident) में चार बच्चों की मौत मौके पर हो गयी।

घायल चालक की भी मौत गयी। इस घटना में स्कॉर्पियो के भी परखच्चे उड़ गए। वही गनीमत रही की Scorpio में केवल एक चालक सवार था। वही चपेट में आए पांचों बच्चों स्थानीय थाना क्षेत्र के बिशनपुर गांव (Bishanpur Village) का रहने वाले बताये जा रहे हैं।

इन बच्चों की हुई मौत

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना (Accident) में घटनास्थल पर दो बच्चों की मौत हो चुकी थी। वहीं रास्ते में ले जाने के क्रम में दो और बच्चों की मौत हो गई।

इन सभी बच्चों की उम्र लगभग 10 से 16 वर्ष के बीच में बताई जा रही है। घायल और मृतक बच्चों को डालटेनगंज सदर अस्पताल (Daltonganj Sadar Hospital) भेजा गया है।

जिन बच्चों की मौत हुई है उनमें मदन सिंह का पुत्र, नथु सिंह का पुत्र, रमजान का पुत्र और सिकंदर सिंह का पुत्र विवेक शामिल है। इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में मातम पसर गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जिस स्कॉर्पियो से हादसा हुआ है वो डुमरिया थाना (Dumaria Police Station) क्षेत्र के उनचौलिया गांव के अख्तर अली का बतया जा रहा है। गाड़ी की संख्या जेएच 12के 0992 है।

वही चलाक सिमरी गांव (Simri Village) का रहने वाला है। दो किशोर की मौत घटनास्थल पर हो गई थी। वहीं तीन गंभीर घायल किशोरों सहित चालक को डालटेनगंज सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया।

जिसमें रास्ते में ही दो किशोरों की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker