झारखंड

विधायक लोबिन हेंब्रम की अन्याय यात्रा में आपास में ही भिड़े JMM कार्यकर्ता, 144 लागू

भोगनाडीह (Bhognadih) से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां गुरुवार को JMM विधायक लोबिन हेंब्रम (Lobin Hembram) की अन्याय यात्रा के दौरान JMM कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये।

MLA Lobin Hembram Anyay Yatra: भोगनाडीह (Bhognadih) से बड़ी खबर सामने आयी है। यहां गुरुवार को JMM विधायक लोबिन हेंब्रम (Lobin Hembram) की अन्याय यात्रा के दौरान JMM कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गये।

कार्यकर्ताओं के बीच हुए इस टकराव के कारण पूरे भोगनाडीह में तनाव व्याप्त है। मामला इतना बढ़ गया कि प्रशासन को भोगनाडीह में धारा 144 लगानी पड़ गयी है।

लोबिन को बंद करनी पड़ी अपनी यात्रा

JMM विधायक Lobin Hembram ने आरोप लगाया है कि JMM कार्यकर्ताओं ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। दरअसल, गुरुवार को JMM के बागी विधायक लोबिन हेंब्रम ने साहिबगंज में अन्याय यात्रा निकाली थी।

यात्रा शुरू होते ही JMM कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये। नारेबाजी हुई। यात्रा में बरहेट से भी JMM कार्यकर्ता शामिल हुए थे, जो लगातार लोबिन हेंब्रम मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।

इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया और दोनों तरफ से नारेबाजियां होने लगीं। देखते ही देखते कार्यकर्ता एक-दूसरे से उलझ गये। इस तनाव के कारण लोबिन हेंब्रम को अपनी अन्याय यात्रा बंद करनी पड़ गयी।

अपनी ही पार्टी की सरकार को घेरते रहे हैं लोबिन

बता दें कि JMM विधायक Lobin Hembram अपनी ही पार्टी की सरकार और पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के खिलाफ मुखर रहे हैं। Hemant Soren की सरकार के दौरान उन्होंने कई बार तल्ख टिप्पणी भी की थी।

2019 में जनता से जो वादे कर हेमंत सरकार सत्ता में आयी थी, उन वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लोबिन हेंब्रम लगा चुके हैं। वहीं, जल, जंगल, जमीन की लूट, भ्र्ष्टाचार जैसे मुद्दों पर भी लोबिन हेंब्रम बेबाक बोलते रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker