खेल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए जोश हेजलवुड

ब्रिस्बेन: ऑस्ट्रेलियाई (Australian) तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (Test Match) में नहीं खेलेंगे।

अनुभवी तेज गेंदबाज (Bowler) हेजलवुड अभी भी साइड स्ट्रेन (Side Strain) से जूझ रहे हैं और गाबा में शनिवार से शुरू होने वाले मैच से टीम (Team) से बाहर हैं।

हालांकि चयनकर्ताओं को उम्मीद है कि कप्तान (Captain) पैट कमिंस पहले टेस्ट मैच (Test Match) से पहले अपनी क्वाड इंजरी (Quad Injury) से उबर जाएंगे और खेलने के तैयार होंगे।

जॉर्ज बेली ने कहा…

जॉर्ज बेली (George Bailey) ने सीए द्वारा जारी एक बयान में कहा, “पैट में सुधार जारी है, उन्होंने शनिवार को स्वतंत्रता (Freedom) के साथ गेंदबाजी की और उनके इस मैच में खेलने की काफी संभावना प्रतीत होती है, हालांकि जोश को और समय की आवश्यकता होगी।

इसे ध्यान में रखते हुए हमने इस मैच (Match) के लिए माइकल नेसर और लांस मॉरिस (Lance Morris) को टीम में बरकरार रखा है।

माइकल (Michael) ने एडिलेड में शानदार गेंदबाजी की। हम हमेशा की तरह उनके प्रदर्शन से प्रभावित थे, अतीत में उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है, उसका समर्थन करते हैं।”

दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर

एडिलेड में वेस्टइंडीज (West Indies) पर ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 419 रन की जीत में हेज़लवुड (Hazelwood) और कमिंस टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन पेसर माइकल नेसर और स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) ने उन दोनों की कमी को अच्छी तरह से भर दिया।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने वेस्ट इंडीज (West Indies) के खिलाफ 2-0 से सीरीज़ स्वीप करके विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग (Championship Standings) में शीर्ष पर अपनी बढ़त बढ़ा ली है, जबकि दक्षिण अफ्रीका दूसरे स्थान पर है।

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है: पैट कमिंस (Captain), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, माइकल नेसर, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क और डेविड वार्नर।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker