झारखंड

दिल्ली दौरे से रांची लौटते ही कल्पना सोरेन ने कह दी यह बात

अपने दो दिन के दिल्ली दौरे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की पत्नी कल्पना सोरेन सोमवार को रांची लौट आयीं।

Kalpana Soren in Ranchi: अपने दो दिन के दिल्ली दौरे के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की पत्नी कल्पना सोरेन सोमवार को रांची लौट आयीं।

अपने इस दौरे के अनुभव को रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट (Birsa Munda Airport) पर पत्रकारों से साझा करते हुए उन्होंने खुद को सौभाग्यशाली बताया। कहा कि रामलीला मैदान में यह उनका पहला कदम था।

उन्होंने कहा, “पहले मैं कभी भी रामलीला मैदान नहीं गयी थी। खुद को मैं सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे झारखंड से चंपाई चाचा (CM चंपाई सोरेन) के साथ रामलीला मैदान में अपनी बातों को रखने का अवसर मिला। I.N.D.I.A. को मजबूती देने का अवसर मिला।”

भेदभाव के शिकार हुए हैं हेमंत

कल्पना सोरेन ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री Hemant Soren के चार साल तक किये गये काम जगजाहिर हैं। वह भेदभाव के शिकार हुए हैं। चुनाव से पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जनता इसका जवाब देगी। दिल्ली में इन बातों को रखने का हमें मौका मिला।”

हम जीतेंगे

कल्पना सोरेन ने कहा कि वह खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें महिलाओं, आदिवासियों की बातों को रखने का मौका मिला। अब सबको चार जून की प्रतीक्षा करनी होगी। तब मालूम होगा कि क्या बदलाव हुआ है।

उन्होंने कहा, “हमें पूरी उम्मीद है कि हम जीतेंगे।” इधर, गांडेय उपचुनाव में JMM द्वारा उम्मीदवार बनाये जाने के प्रश्न पर Kalpana Soren ने कहा कि फिलहाल ऐसी कोई बात नहीं है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker