तापसी-अनुराग पर आयकर छापेमारी के बाद कंगना का कटाक्ष, बोलीं- ‘चोर-चोर मौसेरे भाई’

मुंबई : फिल्मी दुनिया की सफल अभिनेत्री तापसी पन्नू, फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप, दो फिल्म प्रोडक्शन हाउस और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के खिलाफ मुंबई और पुणे में चल रहे छापों के मामले में नया खुलासा हुआ है।

सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस यानी सीबीडीटी ने कुल 370 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है। ये मामला सामने आने के बाद कंगना रनौत ने तापसी-अनुराग पर तंज कसा है।

उन्होंने तंज कसते हुए दोनों को कहा- ‘चोर-चोर मौसेरे भाई’। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई पर कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है, वह साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।

उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है।

क्या उन्हें शाहीनबाग दंगों या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था… ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नहीं है?’

सीबीडीटी के मुताबिक, यह पता चला है कि एक लीडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अपनी एक्चुअल बॉक्स ऑफिस इनकम के मुकाबले कमाई को कम दिखाया।

सीबीडीटी सर्च ऑपरेशन के लिए विभिन्न स्थानों पर स्थित 28 परिसरों को कवर कर रही है। इस दौरान, फिल्म के रियल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना में अग्रणी फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने अपनी आय को कम दिखाने की कोशिश की।

सीबीडीटी ने अपने सर्वे में ऐसे सबूत हासिल किए हैं, जिनसे यह साबित होता है कि लगभग 300 करोड़ रुपये की आय को छुपा लिया गया।

सर्च के दौरान इन प्रोडक्शन हाउस के इनकम और शेयर में बड़े पैमाने पर हेराफेरी के सबूत मिले हैं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button