झारखंड

कांके रोड में ASP के आवास में लगी आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद…

रांची जिले के गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड (Kanke Road) मिशन गली में ASP निशा मुर्मू के आवास में शनिवार की दोपहर आग लग गई।

Fire Broke Out in ASP’s Residence : रांची जिले के गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड (Kanke Road) मिशन गली में ASP निशा मुर्मू के आवास में शनिवार की दोपहर आग लग गई।

इस आगलगी में दो कमरे में छत पर लगी फॉल्स सीलिंग (False Ceiling) एवं बालकोनी में रखे सामान जलकर नष्ट हो गए।

वहीं एक हॉल में रखे घरेलू प्रयोग के कीमती सामान समेत हजारों रुपए की संपत्ति भी जलकर नष्ट हो गई। मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खिड़की से बाहर निकल रही थी आग की लपटें

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 2 बजे अग्निशमन दस्ता को ASP के पैत्तृक आवास में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम मौके पर पहुंची।

इस समय तक कमरे में लगी आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी और लपटें कमरों में लगी खिड़की से बाहर निकलने लगी थी। जिस कारण उस समय मकान में मौजूद ASP एवं परिजनों समेत पास-पड़ोस में रहने वाले लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही।

हालांकि 3 घंटे की कड़ी में मशक्कत के बाद करीब 5 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के स्पष्ट कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका था। अंदेशा जताया गया है कि बिजली के Short Circuit से कमरे में आग लगी थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker