बिहार

खेसारी लाल पहुंचे पटना, पवन सिंह को लेकर कह दी ये ये बड़ी बात!

पटना पहुंचे भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरा घर है यहां, इसलिए आए हैं, जो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें मेरी शुभकामनाएं। सब लोग जीते और बिहार (Bihar) के विकास के लिए काम करें, हार-जीत मायने नहीं रखता।

Khesari Lal Reached Patna: पटना पहुंचे भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मेरा घर है यहां, इसलिए आए हैं, जो चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें मेरी शुभकामनाएं। सब लोग जीते और बिहार (Bihar) के विकास के लिए काम करें, हार-जीत मायने नहीं रखता।

वहीं, उन्होंने आगे कहा कि मेरी शुभकामनाएं पवन सिंह के साथ है। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द वह संसद भवन में सिनेमा के लिए, शिक्षा के लिए, हमारी भाषा के लिए, लोगों के रोजगार के लिए आवाज़ उठाएं। हमसे जहां तक मदद होगी, हम उनके साथ हैं।

उन्होंने कहा, “लोगों का भला करने के लिए जरूरी नहीं है राजनीति में आना। आपके अंदर विचारधारा अच्छी होनी चाहिए, आपके मन में सेवा भाव हो। जहां तक मेरा सवाल है, मेरा इरादा चुनाव लड़ने का नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “पवन सिंह चुनाव प्रचार में अगर बुलाएंगे तो हम जाएंगे। मेरे लिए जाति कोई मायने नहीं रखता, कोई नेता मायने नहीं रखता, संबंध मायने रखता है। सबसे ऊपर बिहार का विकास है। Bihar के लोगों ने हमें बनाया है। तेजस्वी जी को बनाया है। कलाकार और जनता, सबको जनता ने बनाया है।”

वहीं, BJP के 400 पार होने के सवाल पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा यह राजनीतिक विषय है। मेरा विषय है बिहार का विकास। हम लोग मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता कि बिहार के विकास के लिए कोई बात करेगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker