झारखंड

रांची सुखदेवनगर इलाके से नाबालिग बच्ची के अपहरण मामले में FIR दर्ज

रांची: सुखदेवनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 13 साल की एक नाबालिग लड़की (Minor girl) के अपहरण (Kidnapped) के आरोप में बच्ची के पिता ने एक युवक के खिलाफ सुखदेवनगर थाना (Sukhdevnagar Police Station) में केस दर्ज कराया है। आरोपी का नाम आशीष टोप्पो है।

परिजनों ने नाबालिग के साथ अनहोनी की आशंका भी जताई है। बताया जा रहा है कि यह वारदात चार दिन पहले की है। इसके बाद से बच्ची के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है।

शाम के समय घर से लापता हुआ बच्ची

नाबालिग के पिता ने पुलिस को दिए Application में कहा है कि बीते 10 सितंबर की शाम पांच बजे से उनकी पुत्री घर से गायब है। खोजबीन में पता चला कि उसी इलाके का आशीष उसे लेकर कहीं चला गया है।

पिता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी अक्सर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले जाता था। इसकी जानकारी मिलने के बाद आरोपी के परिजनों को समझाया और कहा कि उनकी पुत्री से आशीष को दूर रखें, लेकिन आरोपी की मां ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

इसके बाद आरोपी 10 सितंबर को उनकी पुत्री को बहला-फुसला कर ले गया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले (Police cases) को गंभीरता से नहीं ले रही है।

बहरहाल, राज्य में लगातार लड़कियों के खिलाफ अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं। अब रांची में बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker