झारखंड

गुमला में कुदाल से मार कर मजदूर की हत्या

गुमला: डुमरी थाना (Dumri Police Station) क्षेत्र के डुमरडांड़ (Dumardand) ग्राम निवासी राजेश्वर भगत (35) की कुदाल से मारकर हत्या (Murder) कर दी गई।

घटना बुधवार शाम करीब 5:30 बजे की है। इस संबंध में मृतक की पत्नी मनीषा ठिठिओ ने बताया कि उसका पति बुधवार की सुबह दोनों बच्चे को लेकर बैल चराने गया था।

दोपहर को बैल लेकर वापस लौटा तो उसी समय टांगरडीह से फोन आया था। फोन में कहा गया कि ईंट बनाने का काम खत्म हो गया है, नया काम मिला है।

सिर और चेहरे पर गंभीर जख्म के निशान

उसके लिए चार हजार रुपया एडवांस मिला है । दो – दो हजार रुपया दोनों में बांट लेने की बात कही गई।

उसके बाद मेरे पति पैसा लेने के लिए गए और उधार से हड़िया पीकर साइकल से घर पहुंचे और मुझे दो हजार रुपया दिया। उसके बाद फिर फोन आया ।

फोन करने वाले ने बोला कि बेलटोली में काम है । मैंने बोला कि वह नशे की हालत में है । वह काम करने नहीं जा सकता है । मेरा पति आंगन में सो गया था।

तब मैं घर का दरवाजा बाहर से बंद करके सब्जी बारी चली गई । उसके कुछ देर बाद घर आई तो देखा कि घर का आंगन में खून से लथपथ मेरे पति का शव पड़ा हुआ था।

कुदाल से सिर और चेहरे पर गंभीर जख्म के निशान थे। मृतक को कंबल से ढंक दिया गया था। लाश को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker