बिहार

लालू यादव दिल्ली AIIMS से हुए डिस्चार्ज

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के स्वास्थ्य में होते सुधार को देखते हुए उन्हें शुक्रवार को दिल्ली AIIMS  से डिस्चार्ज कर दिया गया।

Delhi AIIMS से डिस्चार्ज होने के बाद लालू यादव दिल्ली में बेटी मीसा भारती के घर गये। अब पूरी तरह ठीक होने के बाद ही वहां से कहीं और जायेंगे।

इसकी जानकारी लालू की बेटी रोहिणी आचार्य (Daughter Rohini Acharya) ने आज ट्विट कर दिया है। उन्होंने लालू की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ राबड़ी देवी भी नजर आ रहीं है।

तस्वीर में लालू के साथ राबड़ी देवी भी थोड़ी खुश नजर आ रही हैं। लालू की सेहत में सुधार होने पर उनके परिवार और पटना में उनके समर्थकों के बीच अब उत्साह देखा जा रहा है।

मोदी ने भी लालू की सेहत के बारे में जानकारी ली

लालू के करीबियों का कहना है कि लालू यादव फ़िलहाल पटना नहीं आयेंगे। वे स्वास्थ्य (Health) कारणों से अभी दिल्ली में ही रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि लालू यादव तीन जुलाई को पटना में राबड़ी आवास में सीढ़ियों से गिर गये थे। उनके कंधे और कमर में चोट आयी थी।

इसके बाद उन्हें पटना के पारस अस्पताल (Paras Hospital) में दाखिल कराया गया था। बाद में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्पताल जाकर उनका हालचाल जाना।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी लालू की सेहत के बारे में जानकारी ली। पारस अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया और AIIMS में दाखिल कराया, जहां उनकी सेहत में सुधार होते देख उनके चिकित्सक ने उन्हें आज डिस्चार्ज कर दिया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker