टेक्नोलॉजी

इंडियन मार्केट में जल्द आ रहा यह शानदार अपग्रेडेड स्मार्टफोन, OPPO F25 Pro…

स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना। Indian Market में 29 फरवरी 2024 को OPPO F25 Pro लॉन्च होने वाली है।

Launching of OPPO F25 Pro: स्मार्टफोन प्रेमियों के लिए महत्वपूर्ण सूचना। Indian Market में 29 फरवरी 2024 को OPPO F25 Pro लॉन्च होने वाली है। इस फोन को Oppo F23 5G के Upgraded Version के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

launching-of-oppo-f25-pro-this-amazing-upgraded-smartphone-is-coming-soon-in-the-indian-market

इसकी सेल Amazon की वेबसाइट से शुरू होगी। हालांकि, अब Launching से पहले Upcoming Smartphone की कीमत लीक हो गई है। इसकी कुछ लाइव इमेज भी सामने आई हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं…

OPPO F25 Pro सेंटर पंच-होल सेल्फी कैमरा से लैस है। इसके ऐज फ्लैट और बेजल पतले हैं। इसके राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिया गया है।

कैमरा क्वालिटी

launching-of-oppo-f25-pro-this-amazing-upgraded-smartphone-is-coming-soon-in-the-indian-market

इसके रियर में एक सीध में दो कैमरा रिंग हैं, जिनमें पहले में एक सेंसर और दूसरे दो सेंसर मौजूद है। साथ ही, बैक पैनल पर OPPO लिखा है। इसका कलर भी टीजर इमेज जैसा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीजर में स्मार्टफोन Maroon कलर में उपलब्ध है।

OPPO F25 Pro के फिचर्स

launching-of-oppo-f25-pro-this-amazing-upgraded-smartphone-is-coming-soon-in-the-indian-market

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि फोटो से OPPO के अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। स्मार्टफोन के ‘About Section’ के अनुसार, इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी।

फोटो क्लिक करने के लिए रियर में 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का लेंस मिलेगा, जबकि सेल्फी क्लिक करने के लए 32MP का कैमरा दिया जाएगा। वहीं, यह फोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी के साथ आएगा।

रिपोर्ट्स और लीक्स में कहा जा रहा है कि OPPO F25 Pro Android 14 पर काम करेगा। इस फोन में OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा।

इसके अलावा डिवाइस में Fingerprint Sensor, फेस अनलॉक के साथ-साथ Wi-Fi, Dual SIM, Bluetooth, Audio Jack और USB Type-c पोर्ट जैसे स्पेक्स मिलेंगे।

कितनी है किमत

टिप्सटर का दावा है कि OPPO F25 Pro को दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। इसकी कीमत 22,999 रुपये से शुरू होगी। इस पर शानदार ऑफर भी मिलेंगे। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असली कीमत की जानकारी Launching Event के बाद ही सामने आएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker