क्राइमझारखंड

कोडरमा में हटिया पूर्णिया कोसी एक्सप्रेस से शराब बरामद

इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी जवाहरलाल में जानकारी देते हुए बताया कि करीब 11:00 बजे उनके नेतृत्व में ले फॉर्म नंबर चार पर गाड़ी संख्या 18626 हटिया पूर्णिया कोसी एक्सप्रेस के आगमन पर कोच संख्या डी वन में शौचालय के पास लावारिस अवस्था में तीन बैग भरा हुआ था

कोडरमा: तहत एक जुलाई को कोडरमा स्टेशन (Koderma Station) पर आरपीएफ कोडरमा द्वारा ऑपरेशन सतर्क के तहत ट्रेन से 48 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है।

इस संबंध में आरपीएफ प्रभारी जवाहरलाल में जानकारी देते हुए बताया कि करीब 11:00 बजे उनके नेतृत्व में ले फॉर्म नंबर चार पर गाड़ी संख्या 18626 हटिया पूर्णिया कोसी एक्सप्रेस (Hatia Purnia Kosi Express) के आगमन पर कोच संख्या डी वन में शौचालय के पास लावारिस अवस्था में तीन बैग भरा हुआ था।

अंग्रेजी शराब को उत्पाद विभाग कोडरमा को सौंप दिया

इसके बारे में आसपास यात्रियों से पूछताछ की गई पर किसी ने उसको अपना नहीं बताया । जिसके बाद देखने पर उसमें से काले रंग के बैग में 375 ML के 22 बोतल पार्टी स्पेशल व्हीस्की,लाल रंग के पिट्ठू बैग में 375 एमएल के 20 बोतल एरिस्टोक्राफ्ट व्हीस्की और एक अन्य काले रंग के बैग में 750 ML के छह बोतल एरिस्टोक्राफ्ट व्हीस्की बरामद की गई।

उक्त शराब को जब्त करते हुए सुरक्षित रेसुब पोस्ट (Secure Rescue Post) कोडरमा पर लाया गया। जब्त अंग्रेजी शराब को उत्पाद विभाग कोडरमा को सौंप दिया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker