झारखंड

लोहरदगा के गुरूकुल भारती स्कूल में हुई चोरी, 4 लाख से अधिक का सामान गायब

लोहरदगा-गुमला रोड स्थित शहरी क्षेत्र के गुरूकुल भारती स्कूल (Gurukul Bharti School) में शुक्रवार की रात चोरों ने करीब चार लाख रूपए के सामान की चोरी (Theft) की।

Gurukul Bharti School Theft : लोहरदगा-गुमला रोड स्थित शहरी क्षेत्र के गुरूकुल भारती स्कूल (Gurukul Bharti School) में शुक्रवार की रात चोरों ने करीब चार लाख रूपए के सामान की चोरी (Theft) की।

रात करीब 9:15 बजे वारदात को अंजाम देनेवाले चोर CCTV कैमरे में कैद हो गए हैं। चोरों ने CCTV कैमरे का DVR भी चोरी करने का प्रयास किया।

स्कूल के चेयरपर्सन परमेश्वर प्रसाद को शनिवार सुबह घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद स्कूल के निदेशक मनोज कुमार और प्राचार्य मनीष कुमार ने सदर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच पड़ताल शुरु कर दी है।

नशाखोरी और जुआरियों की संख्या में इजाफा

मामले में Principal मनीष कुमार ने बताया कि स्कूल के पीछे की ओर से चोर परिसर में घुसे थे। कंप्यूटर लैब से 14 लैपटाप, एक प्रोजेक्टर और Sound System की चोरी कर ली है। आलमीरा तोड़कर कई सामान चुराए।

हाल के दिनों में शहरी क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटना से शहरवासी खौफजदा हैं। शहरी क्षेत्र में इन दोनों नशाखोरी और जुआरियों की संख्या में इजाफा हुआ है।

कहीं न कहीं बढ़ती चोरी की घटनाओं के पीछे नशाखोरों और जुआरियों की संलिप्तता से इंकार नहीं किया जा सकता है।

पिछले दिनों लोहरदगा शहर (Lohardaga City) के दो मंदिरों में चोरी हुई थी। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सामान बरामद भी कर लिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker